डरें या घबराएं नहीं “कर्फ्यू है सेफ फॉर यू” .. कलेक्टर दीपक सोनी

31 मार्च तक लागू रहेगी जनता कर्फ्यू : कलेक्‍टर

सूरजपुर. सुबह से रात 9 बजे तक जिस तरह स्वफूर्त रूप से जनता कर्फ्यू को जिलेवासियों ने सफल बनाया है. उसके लिए सभी लोगों, पुलिसकर्मियों, स्वास्थ्य कर्मियों सहित अन्य प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से इसमें भागीदारी देने वालो को कलेक्टर दीपक सोनी ने धन्यवाद ज्ञापित क‍िया है.

उन्‍होंने कहा है कि.. जिस तरह से कोरोना वायरस का संक्रमण व प्रभाव वैश्विक स्तर पर बढ रहा है. उसके मद्देनजर जिलेवासियों को इसके संक्रमण या प्रभाव से बचाव के लिए पूरे जिलें में आज सें धारा 144 प्रभावी किया गया है. इसके साथ साथ जनता कर्फ्यू को आगामी 31 मार्च तक रविवार रात्रि 09 बजें के उपरांत बढाया गया है. इससे किसी भी तरह से घबराने या डरने की जरूरत किसी को नहीं है. यह आप सभी के सुरक्षा के मद्देनजर लागू किया गया है.

इस दौरान किसी भी सार्वजनिक क्षेत्र में एक साथ पांच से अधिक लोगों को एकत्र होने की मनाही है. इसके अलावा शासन के निर्देश अनुसार सभी ट्रेन व बस सेवाओं को 31 मार्च तक बंद करने की घोषणा होनें की वजह से यात्रा की अनुमति नहीं है. जिला प्रशासन हर स्थिति में जिलेवासियों के साथ है अगर किसी तरह की अकास्मिक जरूरत या मदद की आवश्यकता की जरूरत पड़ती है तो संवाद सूरजपुर हेल्फलाईन नंबर 9111033446,94791 93999,9926484456 के अलावा टोल फ्री नंबर 104 और 1100 पर काल कर सकते है.

इस दौरान किसी भी तरह की अफवाहों सें डरने या उसे फार्वर्ड ना करें.. और अपनी सहभागिता सें कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में सहयोगी बनकर सुरक्षित सुरजपुर निर्माण में मददगार बनें.