DJ वाले बाबू भी कोरोना काल में झेल रहे मंदी की मार.. चार महीने से काम पूरी तरह बंद.. अब विधायक को सौंपा ज्ञापन, की ये मांग

सूरजपुर..(आयुष जायसवाल)..पूरे विश्व सहित देश मे कोरोना का कहर बढ़ रहा है. मार्च माह से ही देश मे लॉक डाउन लगा हुआ है. इन सबके बीच सबसे ज्यादा परेशानी किसी को हुई है तो मजदूर वर्ग, छोटे व्यवसायी सहित रोज कमाकर घर चलाने वाले लोगो को. लगभग सारे लोगो का 04 महीने से काम धन्धा बन्द है. नियम पूर्वक दुकानों को तो खोलने की अनुमति तो मिल गई है.. लेकिन बहुत सारे ऐसे छोटे व्यवसाय है जिन्हें प्रशासन ने अभी तक अनुमति नही दी है.

नियमानुसार शादी हो रही लेकिन डीजे बजाने की अनुमति नही, डीजे संघ वालो ने कहा परिवार चलना हुआ मुश्किल

चुकी नियमानुसार लोगो को प्रशासन ने शादी करने की अनुमति दे दी है. 50 लोगो के साथ अनुमति लेकर विवाह की रश्म पूरी कर सकते है.. लेकिन बारात में डीजे ले जाने की अनुमति नई मिली है. चुकी चार महीने से डीजे, बैंड वालो का काम पूरी तरह से बंद है. कई लोगो ने लोन लेकर डीजे का व्यवसाय शुरू किया है. साथ ही अभी शादी के सीजन में एक भी काम नही मिलने से डीजे, बैंड वालो पर मंदी की मार पड़ी है.. डीजे संचालकों ने बताया कि डीजे के काम से ही घर का खर्च चलता है.. लेकिन अनुमति नही मिलने से अब परिवार चलाना मुश्किल हो रहा है.

डीजे संघ ने भटगांव विधायक को सौपा ज्ञापन

डीजे संघ के व्यवसायियो ने आज भटगांव विधायक पारस नाथ राजवाडे को अपनी परेशानी बताते हुए ज्ञापन सौपा. जिसपर भटगांव विधायक ने तत्काल जिले के कलेक्टर रणबीर शर्मा से फोन पर बात की जिसपर कलेक्टर ने विधायक की बात पर तत्काल इस विषय पर उचित निर्णय लेने की बात कही.

डीजे संघ ने कहा पूरी नियम व शर्तों के साथ दे अनुमति, करेंगे पालन

डीजे संघ के संचालको ने कहा प्रशासन हमे नियम व शर्तों के साथ डीजे बजाने की अनुमति दे.. हम प्रशासन का सहयोग करते हुए नियमो का पालन करंगे.

“भटगांव विधायक ने डीजे संचालकों को पूरी तरह से सहयोग करने आश्वस्त किया. जिसपर डीजे संघ ने भटगांव विधायक को धन्यवाद प्रेषित किया.

इस दौरान मौके पर नगर पंचायत भटगांव अध्यक्ष सूरज कुमार गुप्ता, युवा कांग्रेस भटगांव विधानसभा महासचिव विवेक दुबे सहित डीजे डीजे संघ की ओर से अजय साहू, संगम डीजे सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे.

IMG 20200620 131931