Chhattisgarh: पुल से टकराई मोटरसाइकिल, 14 फुट की ऊंचाई से गिरे 3 मजदूरों की मौत

धमतरी. Death of three laborers: छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में सड़क हादसे में पश्चिम बंगाल के रहने वाले 3 मजदूरों की मौत हो गई। पुलिस अधिकारियों ने गुरुवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि यह हादसा जिले के सिहावा थाना क्षेत्र के अंतर्गत सांकरा गांव के करीब हुआ। उन्होंने बताया कि बुधवार शाम को हुए एक सड़क हादसे में 21 वर्षीय शरीफुल हक, 42 साल के अब्दुल रहीम और 26 वर्षीय कमालीन जमाल की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि तीनों एक ही मोटरसाइकिल पर सवार थे और पुल से टक्कर के बाद वे नीचे गिर गए थे।

Chhattisgarh: अस्पताल में सोनोग्राफी जांच की सुविधा हुई बहाल, मरीजो को दर-दर भटकने से मिलेगी राहत

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि तीनों ही मजदूर पश्चिम बंगाल के मालदा जिले के निवासी थे। उन्होंने बताया कि तीनों मजदूर भोथली बोडरा गांव में रहकर हाईटेंशन तार लगाने का काम करते थे। अधिकारियों ने बताया कि बुधवार शाम जब वे मोटरसाइकिल पर सवार होकर सिहावा सांकरा गांव से अपने गांव की ओर जा रहे थे तब सांकरा के करीब एक नहर के पुल से टकरा गए। टक्कर के बाद मोटरसाइकिल पुल के ऊपर ही रह गई और तीनों 14 फुट नीचे गिर गए। इतनी ऊंचाई से गिरने की वजह से तीनों को गंभीर चोट आई जिससे उनकी मृत्यु हो गई।

Digital Strike: सरकार ने फिर की डिजिटल स्ट्राइक, 18 OTT ऐप्स समेत, 19 वेबसाइट हुए बैन

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद शरीफुल हक, अब्दुल रहीम और कमालीन जमाल के शवों को बाहर निकाला गया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा मृतकों के परिजनों को घटना की सूचना दी जा रही है। बता दें कि इससे पहले छत्तीसगढ़ के बालोद में रविवार को एक ट्रक पलटकर कार पर गिर गया था, जिसके चलते 4 लोगों की मौत हो गई थी। पुलिस के एक अधिकारी ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया था कि यह घटना पुरुर पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-30 पर मरकाटोला गांव के पास हुई।

Lok Sabha Election 2024: 4 सांसदों समेत इस केंद्रीय मंत्री का भी पत्ता साफ, पांच नए चेहरे; BJP ने किसे कहां से दिया टिकट

अगर आप ट्रैक्टर ट्राली से ईट-बालू वा मिट्टी की ढुलाई करते हैं? तो ये खबर आपके काम की है

किन्नरों के साथ बर्बरता की हद… बाल काटे, चप्पल चाटने को किया मजबूर