Ambikapur Crime News: सूखे तालाब में गड़ी मिली युवती की लाश, कत्ल कर दफनाया; पुलिस जांच में जुटी

सरगुजा. छत्तीसगढ़ के अम्बिकापुर में एक अज्ञात युवती की लाश मिली हैं। लाश मिलने के बाद से ही इलाके में सनसनी फैल गई हैं। वहीं पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची हैं। मामले की जांच की जा रही हैं। मामला दरिमा थाना इलाके का हैं।

दरअसल, ग्राम भालूकछार में एक युवती की लाश मिली हैं। जिसकी जानकारी गुरुवार को स्थानीय ग्रामीणों ने दरिमा पुलिस को सूचना दी। जिसके अनुसार, एक शव जमीन में दफ़न हैं…और शव के पैर का पंजा बाहर नज़र आ रहा हैं। सूचना मिलते ही पुलिस और फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम मौके पर पहुंची। जिसके बाद जमीन में दफ़न किया हुआ शव को बाहर निकाला गया। इस वारदात के सामने आने के बाद एक तरफ जहां गांव में सनसनी फैली हुई हैं। वही दूसरी ओर पुलिस ने शव को बरामद कर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं। प्रथम दृष्टया पुलिस ने हत्या की आकांक्षा जताई हैं।

इस घटना के संबंध में सरगुजा के एडिशनल एसपी विवेक शुक्ला ने बताया कि, आज सुबह दरिमा थाना अंतर्गत भालूकछार के कुछ स्थानीय लोगों ने बताया कि, सूखे तालाब में एक शव हैं जिसका पैर दिख रहा हैं। सूचना मिलने पर तत्काल दरिमा थाना प्रभारी और एसडीओपी मौके पर पहुंचे। पहुंचने के बाद शव को बाहर निकाला गया हैं। और युवती की शव होना पाया हैं। शव चार से पांच दिन पुराना हैं। जिस वजह से शव की शिनाख्त नहीं हो सकी हैं। युवती की अब तक पहचान नहीं हो सकी हैं। पीएम रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट हो पाएगा कि, युवती की मौत कैसे हुई हैं।