Breaking : अम्बिकापुर में कांग्रेस नेता ने खाया जहर, 26 जनवरी के दिन महिला ने मारा था थप्पड़

अम्बिकापुर. सरगुजा जिला कांग्रेस के सचिव ओमिनेष सिन्हा ने चूहामार दवा खाकर आत्महत्या का प्रयास किया है. जिन्हें फिलहाल अम्बिकापुर मेडिकल कॉलेज मे भर्ती करा दिया गया है. गौरतलब है कि दो दिन पहले कांग्रेस नेता के साथ उनके पडोसी परिवार की महिलाओं ने सर्किट हाउस मे मारपीट की थी.

गणतंत्र दिवस के दिन अपने पडोसी परिवार की महिलाओं द्वारा मारपीट की घटना के बाद आज कांग्रेसी नेता ओमिनेष सिन्हा ने रेड किलर मतलब चूहामार कीटनाशक पीकर आत्महत्या का प्रयास किया है. इधर कीटनाशक पीने के बाद परिवार के लोगो ने श्री सिन्हा को मेडिकल कॉलेज अस्पताल मे भर्ती कराया है. जहां उनके शरीर से काफी हद तक जहर निकाल कर उन्हे बेहतर इलाज के लिए आईसीयू मे भर्ती कराया गया है. डाक्टरों के मुताबिक ओमिनेष की हालत फिलहाल खतरे से बाहर है.

“रेड किलर जहर खाया है. अभी स्थिति ठीक है. प्राइमरी ट्रीटमेंट दिया गया है.”

डॉ विजय सिंह, आपातकाल प्रभारी, मेडिकल कॉलेज अस्पताल

दरअसल कांग्रेस जिला सचिव ओमिनेष सिन्हा का अपने पडोसी तिवारी परिवार से विवाद चल रहा है. पडोसी परिवार के लोगो का आरोप है कि ओमिनेष उनकी बेटी की शादी नही होने देना चाहते है. इसलिए उसने उनकी लडकी को रायपुर मे रखा है. जबकि ओमिनेष का कहना है कि दोनो मे भाई-बहन का रिश्ता है.. और वो लडकी की इसलिए मदद कर रहे हैं.. क्योंकि लडकी के परिवार वाले विदेश मे रहने वाले एक लडके से उसकी शादी करना चाहते हैं.. लेकिन लडकी वहां शादी नहीं करना चाहती है. इसलिए वो लडकी की मदद कर रहे है. इतना ही नही जहर सेवन के बाद होश मे आए कांग्रेसी नेता ने सरगुजा और कोतवाली पुलिस पर आरोप लगाया कि सर्किट हाउस मे पुलिस की शह पर पड़ोसी महिलाओं ने मुझ पर हमला किया था.

लड़की ने किसी प्रकार का मुझपर आरोप नहीं लगाया है. जिसके बाद भी सरगुज़ा पुलिस की सोंची समझी साजिश के तहत मुझे मरवाया गया. मेरे ऊपर मानसिक रूप से दबाव बनाया जा रहा है कि लड़की को लाकर दूँ.

ओमिनेष सिन्हा, जिला सचिव, कांग्रेस

इधर कोतवाली पुलिस थाना के प्रभारी भारद्वाज सिंह ने फिलहाल पूरे, मामले को जांच का विषय बताया है..

जहर सेवन करने के पहले कांग्रेसी नेता ने कल रात फेसबुक मे एक पोस्ट भी किया था. जिसमे उन्होंने भगवान भोले नाथ के पास जने का जिक्र किया था. फिलहाल कांग्रेस नेता के आरोप के बाद जहां कोतवाली थाना पुलिस और कांग्रेसी नेता के पडोसी परिवार के लोग कटघरे मे आ गए है. तो वहीं लडकी की गुमशुदगी के मामले मे कांग्रेस नेता पुलिस और लडकी को परिवार के निशाने मे पहले से हैं.

img 20210128 1248091519886062389948132