शनिचरी व गोलबाजार में 12 बजे के बाद भी दुकान चला रहें दुकानदारों पर सिटी कोतवाली पुलिस की कार्रवाई.!

बिलासपुर. शहर में कोरोना वायरस की रोकथाम को लेकर लॉकडाउन चल रहा है। इस दौरान प्रशासन ने लोगों की आवश्यक सामग्री की दुकानों को ही निर्धारित समय-सीमा में खोलने की अनुमति दी है, इसके बाबजूद शनिचरी व गोलबाजर के कई दुकानदार 12 बजे के बाद भी दुकान संचालक कर रहें है, जिस पर शनिवार को सिटी कोतवाली पुलिस ने दुकान संचालकों को पकड़कर थाना ले आई। इस तरह उल्लंघन करने वाले करीब 5 से अधिक दुकानदारों पर पुलिस पकड़कर थाना ले गई।

बता दें कि सुबह 6 से दोपहर 12 बजे तक दुकान खोलने की अनुमति है, मगर अधिकांश दुकानदार समय के बाद तक खोलकर दुकान चला रहें थे। कोरोना वायरस प्रदेश में भी जिस तेजी से फैल रहा है उसके बाद भी लोग इसे लेकर गंभीर होते नहीं दिखाई दे रहे हैं। लोगों में इसका भय नहीं है ओर न सावधानी देखने को मिल रही है। इस वायरस से लड़ने की श्रृंखला लॉकडाउन को तहस-नहस करने में लगे हुए हैं। आमजन अपनी जरूरतों को अधिक महत्व देते हुए सोशल डिस्टेंस को भी भूल बैठे हैं।

सिटी कोतवाली पुलिस ने सभी दुकानदारों को पकड़कर थाना ले आई जहां उन्हें 3 घंटों तक थाना बैठाएं रखा, इस दौरान दुकानदार संचालकों ने लगातार तो छुटभैया नेताओं से संपर्क कर छुड़वाने के लिए घंटी घुमाते रहें, यही वजह रही की पुलिस ने इन्हें मामूली कार्रवाई कर थाने से ही चलता कर दिया जबकि इन पर सख्त कार्रवाई की जानी थी।

सिटी कोतवाली क्षेत्रअंतर्गत शनिचरी व गोलबाजार में किराना व डेलीनीड्स की दुकान चला रहें मोंटी गुप्ता, सतीस साहू, योगेश बोदानी, सतीश बजाज, जगदीश नागदेव सहित अन्य पर पुलिस ने औपचारिकता की कार्रवाई कर थाने से छोड़ दिया।