मुख्यमंत्री राहत कोष में दान करने युवा कांग्रेस भटगांव भी आया सामने.. कलेक्टर को सौंपा चेक

सूरजपुर..(आयुष जायसवाल)..कोरेना का ख़ौफ़नाक मंजर प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. पूरे देश मे लॉक डाउन लगा हुआ है. इसी के मद्देनजर छत्तीसगढ़ में भी लोगो को राहत पहुचाने के लिए राज्य सरकार अनेको जुग्गत में जुटी हुई है. इसी परिप्रेक्ष्य में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने लोगो से मुख्यमंत्री राहत कोष में दान करने का आह्वान किया है.

प्रदेश युवा कांग्रेस के आह्वान पर विधानसभा अध्यक्ष ने कलेक्टर को सौपा 13000 का चेक…

युवा कांग्रेस भटगांव विधानसभा अध्यक्ष राहुल जायसवाल व अन्य पदाधिकारीयो द्वारा भी मुख्यमंत्री के आह्वान पर 13 हजार रुपए का चेक मुख्यमंत्री राहत कोष हेतु सूरजपुर कलेक्टर दीपक सोनी को दिया है. साथ ही अन्य लोगो से भी दान करने का अनुरोध किया है. इस दौरान युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष जफर हैदर, सलका युवा कांग्रेस ब्लाक अध्यक्ष विक्रांत पाण्डेय, युवा कांग्रेस जिला महासचिव शांतनु सिंह भी उपस्थित थे.

बहरहाल वर्तमान में प्रदेश में संक्रमित मरीजो की संख्या 5 है..एवं बाकी मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके है. इसके साथ ही युवा कांग्रेस भटगांव के पदाधिकारियों द्वारा लोगो से घरों में रहने की अपील की है..व राज्य सरकार व केंद्र द्वारा जारी किए गए नियमो का पालन करने का अनुरोध किया है. इसके अलावा ड्यूटी में तैनात स्वास्थकर्मी और पुलिसकर्मियों को धन्यवाद अर्पित किया है. जो विपति के समय भी अपना कर्तव्य निभा रहे है.