छत्तीसगढ़: कलेक्टर के बाद TI की भी हो गई छुट्टी..पर SDM राजपूत पर नही हुई कार्यवाही..SDM का वीडियो भी हुआ था वायरल..जड़ा था तमाचा..और करवाये थे उठक -बैठक!..

सूरजपुर…लॉक डाउन में कलेक्टर व पुलिस द्वारा सड़को पर उतर लोगो से मारपीट करने के मामले ने तूल पकड़ लिया है..वही एक ओर जहां राज्य सरकार ने फौरी तौर पर कलेक्टर की छुट्टी कर दी है..तथा रायपुर के जिला पंचायत सीईओ गौरव कुमार सिंह को जिले का नया कलेक्टर बनाया गया है..तो दूसरी ओर एसपी राजेश कुकरेजा ने सूरजपुर के कोतवाली टीआई को भी हटा दिया है..और उनके जगह डीएन शुक्ला को सूरजपुर थाने का कमान सौंप दिया गया है..लेकिन एसडीएम भैयाथान के मामले में अबतक किसी प्रकार की कार्यवाही नही की गई है..जो कई संदेहों को जन्म दे रही है..

भैयाथान SDM का वायरल वीडियो..

दरअसल कल सूरजपुर के तत्कालीन कलेक्टर रहे रणवीर शर्मा का व सूरजपुर थाने के टीआई बसन्त खलखो का वीडियो शोसल मीडिया पर वायरल हुआ था..जिसमे से एक वीडियो में तत्कालीन कलेक्टर एक युवक को तमाचा जड़ते दिखे..जबकि दूसरे वीडियो में तत्कालीन सूरजपुर टीआई एक युवक पर लाठियां बरसाते दिख रहे है..और अब दोनों को हटा दिया गया है..लेकिन भैयाथान एसडीएम प्रकाश राजपूत पर कार्यवाही नही की गई है..

सूरजपुर टीआई का वायरल वीडियो..

बता दे कि शोसल मीडिया में प्रकाश राजपूत का विडियो भी वायरल हुआ था..जिसमे एसडीएम साहब भी लॉक डाउन के दौरान एक युवक की पिटाई करते दिखे थे..लेकिन उन पर अबतक किसी प्रकार की कार्यवाही नही गई है..जो समझ से परे है.

बहरहाल हर बार की तरह इस बार भी मामले को तूल पकड़ता देख फौरी तौर पर कार्यवाही की गई है..लेकिन एसडीएम साहब का इन सब कार्यवाहियों से बच निकलना ..कई सन्देहों को जन्म दे रहा है!..