Chhattisgarh News: आखिर कौन सा निर्णय ले सकते हैं टीएस सिंहदेव? नेता प्रतिपक्ष बोले- … जनता से किए वादे पूरे न होने पर जगह-जगह शर्मिंदगी का सामना करना पड़ रहा है

Raipur News: छत्तीसगढ़ के वरिष्ठ मंत्री टीएस सिंहदेव ने सूरजपुर जिले में बयान दिया है कि विधानसभा चुनाव से पहले अपने भविष्य के बारे में बड़ा निर्णय ले सकते हैं। सिंहदेव के इस बयान पर नेता प्रतिपक्ष ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कहा, भूपेश बघेल की एकला चलो की नीति से व्यथित होकर कांग्रेस का आक्रोश सतह पर आने लगा है। पहले भी प्रधानमंत्री आवास ना बना पाने के कारण, और अपनी अनदेखी के चलते इन्होंने पंचायत विभाग से इस्तीफा दे दिया था।

चंदेल ने कहा, कांग्रेस के जन घोषणा पत्र समिति के अध्यक्ष होने के नाते जनता से किए वादे पूरे न होने के कारण अब जगह-जगह इन्हे शर्मिंदगी का सामना करना पड़ रहा है। अब जनता ही नहीं कांग्रेसी कार्यकर्ता भी प्रश्न उठाने लगे हैं। सिंहदेव जी बड़े नेता है, उन्हें थोड़ी नैतिकता अभी बची है और अगर यह कह रहे हैं कि कुछ बड़ा निर्णय लेने वाले हैं तो जरूर कुछ उनके मन में होगा।

बता दें कि, टीएस सिंहदेव के इस बयान के बाद एक बार फिर से तीन-तीन साल सीएम वाले फार्मूला की चर्चा तेज हो गई है। कहा जा रहा है कि सीएम नहीं बन पाने की वजह से सिंदेहव नाराज हैं और यही वजह है कि वह इस तरह का बयान देकर एक बड़े राजनीतिक घटनाक्रम होने की ओर इशारा कर रहे है। इधर कांग्रेस के अंदरखाने में चल रही लड़ाई को लेकर भाजपा भी बयानबाजी करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है।

गौरतलब है कि, स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव सूरजपुर जिले में विकास प्राधिकरण की बैठक में शामिल होने पहुंचे थे। वहां पत्रकारों के सवाल पर उन्होंने यह जवाब दिया कि चुनाव से पहले अपने भविष्य के बारे में कुछ निर्णय लूंगा। अभी मैंने कुछ सोचा नहीं है। उसके बाद ही कार्यकर्ताओं से कुछ कह पाऊंगा। वहीं सिंहदेव के इस जवाब से कई सवाल खड़े हो रहे हैं कि आखिरकार मंत्री टीएस सिंहदेव कौन सा बड़ा निर्णय ले सकते हैं?