Chhattisgarh News: स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव को बीजेपी में खुला आमंत्रण! डॉ रमन सिंह ने कहा- भाजपा का द्वार तब खुलेगा, जब वह कुछ फैसला लेंगे

Raipur News: बीते दिनों स्वास्थ्य मंत्री टीएस का बयान “भविष्य में जल्द ही एक निर्णय लूंगा” से भारतीय जनता पार्टी को बैठे बिठाए मुद्दा मिल गया हैं। स्वास्थ्य मंत्री के इस बयान से बीजेपी के लोग अलग अलग तरह के बयान दे रहे हैं। इधर डॉ रमन सिंह ने भाजपा में सिंहदेव के लिए द्वार खुले होने के सवाल पर कहा कि “भाजपा का द्वार तब खुलेगा जब वह कुछ फैसला लेंगे।” हालांकि टीएस सिंहदेव भविष्य में क्या फैसला ले सकते हैं ये देखने वाली बात होगी।

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने ये भी कहा कि कांग्रेस के अंदर विभाजन की रेखा खींची हुई है। वह स्पष्ट रूप से दिखाई दे रही है। अब निर्णय लेने का समय आ गया है। सिंहदेव के साथ साथ बहुत सारे कार्यकर्ता सरकार से नाराज है।

डॉ रमन सिंह इन दिनों बिलासपुर प्रवास पर पहुंचे हुए है। जहां उन्होंने इस मुद्दे को लेकर अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी हैं। रमन सिंह ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर भी निशाना साधा हैं। सीएम के सार्वजनिक मंच से दिए गए बयानों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ को बदनाम कर दिया। भारतीय जनता पार्टी कहीं से कमजोर नही है। इस बार चुनाव जीत कर सरकार बनाने वाली है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उपलब्धियों को लेकर जनता के बीच जाने वाले हैं। प्रदेश की जनता यही सुनना और जानना चाहती। मौजूदा 4 साल की असफलताओं को लेकर भी जनता को अवगत कराएंगे। जिस तरह से बिलासपुर संभाग सहित पूरे प्रदेश में लूट की स्थिति बनी है। माफिया राज चल रहा है इन विषयों पर भी जनता से चर्चा करेंगे।

छत्तीसगढ़ में चल रहा माफियाओं का राज- डॉ रमन सिंह

रमन सिंह ने ये भी कहा कि छत्तीसगढ़ में कोल माफिया, शराब माफिया, लैंड माफिया, रेत माफिया पूरा प्रदेश माफियाओं के चंगुल में हैं। छत्तीसगढ़ में पूरी तरह माफिया राज है। नीचे से लेकर ऊपर तक करप्शन ही करप्शन है। जहां जिला कलेक्टर और एसपी के पोस्ट के लिए ऑक्शन होते हैं। जुआ, सट्टा, अपराध जिस तेजी के साथ बढ़ा हुआ है इसे प्रदेश की जनता जानती है।

बता दें कि, पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह बिलासपुर जिले में 3 दिनों तक रहने वाले हैं। यहां वे अलग-अलग आठ विधानसभा क्षेत्रों का दौरा करेंगे।