Chhattisgarh: ट्रेलर चालक की लापरवाही से 13 साल के मासूम की मौत, घर से निकलते ही चपेट में लिया; फिर जमकर हुआ बवाल

Raigarh News: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में ट्रेलर चालक की लापरवाही की वजह से एक 13 साल के बच्चे की जान चली गई. बच्चा अपने घर से कहीं जाने के लिए निकला था, तभी ट्रेलर चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए उसे अपनी चपेट में ले लिया. गंभीर चोंट लगने से मासूम ने मौके पर ही दम तोड दिया. घटना के बाद जमकर बवाल हुआ. आक्रोशित लोगों ने बच्चे के शव को सड़क पर रखकर चक्काजाम (Traffic Jam) कर दिया. वहीं, घटना के तत्काल बाद ट्रेलर चालक मौके से फरार हो गया. मामला तमनार थाना इलाके का है.

घटना के बाद फरार हुआ ट्रेलर चालक

जानकारी के अनुसार, हादसा धौराभांठा गांव में हुआ. शारदा मंदिर चौक के पास दोपहर लगभग 3 बजे 13 वर्षीय राज खड़िया कहीं जाने के लिए अपने घर से बाहर निकला. तभी ट्रेलर चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए उसे अपनी चपेट में लिया. आसपास के लोगों के मुताबिक, बच्चे को टक्कर मारने के बाद ट्रेलर चालक मौके से फरार हो गया. बताया गया कि राज खड़िया कक्षा 7वीं का छात्र था.

आक्रोशित लोगों ने किया चक्काजाम

इधर दुर्घटना (Accident) के बाद आक्रोशित परिजनों और आसपास के लोगों ने मौके पर बच्चे के शव को रख, चक्काजाम कर दिया. ग्रामीणों का कहना है कि इस रोड में आए दिन भारी वाहनों का आवागमन लगा रहता है. जिसकी वजह से हादसे होते है. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची रही. चक्काजाम कर रहे परिजनों और ग्रामीणों काफी देर तक समझाया गया, तब जाकर शाम के वक्त लोग शांत हुए. पुलिस आरोपी ड्राइवर की तलाश कर रही है.