CG- 10वीं, 12वीं पास युवाओं के लिए नौकरी, 300 पदों पर होगी भर्ती, जानिए पूरा प्रक्रिया

Placement Camp in Chhattisgarh:
छत्तीसगढ़ के स्थानीय 10वीं 12वीं पास युवाओं के पास नौकरी पाने का सुनहरा अवसर हैं। इसके लिए जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र ने युवाओं के लिए 300 पदों की नौकरी का बंदोबस्त किया हैं। उक्त 300 पदों की नौकरी के भर्ती के लिए प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया जाएगा। जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र द्वारा आयोजित होने वाला प्लेसमेंट कैम्प में निजी क्षेत्र के नियोजक द्वारा सुरक्षा जवान एवं सुरक्षा सुपरवाईजर के कुल 300 पदों पर भर्ती किया जाएगा।

रोजगार अधिकारी ने बताया कि, ऐसे आवेदक जिनकी शैक्षणिक योग्यता दसवीं, बारहवीं एवं स्नातक हैं। वे प्लेसमेंट की साक्षात्कार प्रक्रिया में शामिल हो सकते हैं। उक्त पदों के लिए वेतन योग्यता अनुसार हैं। प्लेसमेंट कैम्प में शामिल होने के लिए आवेदक को शैक्षणिक, तकनीकी योग्यता, निवास, जाति प्रमाण पत्र, रोजगार कार्यालय का पंजीयन प्रमाण पत्र और दो पासपोर्ट साईज के फोटो के साथ निर्धारित तिथि एवं स्थान पर उपस्थित होने को कहा गया हैं।


उक्त पदों के भर्ती के लिए इच्छुक एवं योग कैंडिडेट उपर कही हुई समस्त बायोडाटा के साथ जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र धमतरी द्वारा जनपद पंचायत मगरलोड में 14 जुलाई को उपस्थित हो सकते हैं।