Breaking : महिला सरपंच को नक्सली के नामपर धमकी का मामला.. रोजगार सहायक समेत 4 आरोपी गिरफ्तार.. SP साहू ने किया खुलासा!..

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार)..महिला सरपंच से नक्सलियों के नाम पर पर्चा फेककर 10 लाख रुपये की मांग करने के मामले में 4 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है..इस मामले का एक आरोपी अब भी फरार बताया जा रहा है..

दरअसल जिले के चांदो थाने में 3 फरवरी को खजूरियाडीह की सरपंच संगीता पैकरा ने शिकायत दर्ज कराई थी..की उसके घर के सामने 2 फरवरी और 3 फरवरी की दरम्यानी रात अज्ञात लोगों द्वारा नक्सलियों की कोयल शंख जोनल कमेटी के नाम पर 10 लाख रुपये की मांग की गई थी..जिसके बाद आईजी सरगुजा आरपी साय, व एसपी रामकृष्ण साहू के मार्गदर्शन में एडिशनल एसपी प्रशांत कतलम,डीएसपी आप्श डीके सिंह,एसडीओपी रामानुजगंज नितेश गौतम के नेतृत्व में पुलिस इस मामले की हर पहलुओं की जांच कर रही थी..और पुलिस ने इस मामले से जुड़े रोजगार सहायक समेत 4 आरोपियों की गिरफ्तारी की है..जबकि इस घटनाक्रम का एक आरोपी फरार बताया जा रहा है..

एसपी रामकृष्ण साहू के मुताबिक खजूरियाडीह की सरपंच संगीता पैकरा व रोजगार सहायक अंजय जायसवाल में आपसी अनबन थी..तथा रोजगार सहायक ने ही योजना बध्द तरीके से कादिर आंसारी,पुषनाथ नगेशिया,दिक्कू यादव के साथ मिलकर सरपंच से पैसा उगाही करने की तरकीब निकाली थी..

एसपी साहू ने बताया कि कादिर अंसारी ने भंडरिया झारखंड से नक्सली पर्चा लाकर पुषनाथ को दिया था..और पुषनाथ ने ही महिला सरपंच के घर पर पर्चा फेंका था..जिसके बाद क्रमशः सरपंच के पति को नक्सली लीडर विमल के नाम पर कादिर फोन करता रहा..इस मामले में पकड़ा गया आरोपी दिक्कू पूर्व में जेल में निरुध्द रहा है..और वही उसकी मुलाकात विमल से हुई थी..इस मामले में सबसे खास बात यह है..की नक्सली पर्चा फेंकने वाले पुषनाथ को 20 हजार रुपये देने का सौदा हुआ था..और अब इस मामले में नक्सली नेपाली का नाम भी सामने आया है..