Breaking News: 3 सरपंच, 3 पंच के पदों के लिये जारी है मतदान, 9 पंच का चुनाव हुआ निर्विरोध, गांव की सरकार के लिए आज ही होगी मतगणना

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार)..जिले में आज त्रि-स्तरीय पंचायत उपचुनाव सम्पन्न होने जा रहा है. आज हो रहे उपचुनाव में 1055 पुरुष तथा 988 महिला मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे. मतदान प्रक्रिया सुबह 7 बजे से दोपहर 3 बजे के मध्य सम्पन्न होगी. जिसके बाद मतगणना का कार्य प्रारंभ किया जाएगा.

जिला निर्वाचन से मिली जानकारी के मुताबिक जिले के रामचन्द्रपुर जनपद पंचायत क्षेत्र के ग्राम डिंडो में सरपंच व महादेवपुर में पंच के एक पद तथा वाड्रफनगर जनपद पंचायत क्षेत्र के ग्राम जोगियानी में सरपंच, करमडीहा (क) में सरपंच व इंजानी, करमडीहा (ब) में पंच के पदों के लिये मतदान जारी है.

वही त्रि-स्तरीय पंचायत उपचुनाव की अधिसूचना जारी होने के बाद बलरामपुर जनपद पंचायत के ग्राम कोटपली में 1 पंच, रामचन्द्रपुर जनपद पंचायत के ग्राम उचरूवा में 1पंच, वाड्रफनगर जनपद पंचायत के ग्राम रमेशपुर में 2 पंच, ग्राम चकदेही में 1 पंच, वीरेंद्रनगर में 1 पंच, शंकरगढ़ जनपद पंचायत के ग्राम लहसुनपाठ में 1 पंच, करमी उरांव टोली में 2 पंच के पदों पर निर्विरोध अभ्यर्थी चुने गये है.