Breaking: दिल मे लगी आग बुझाने के लिए..दुसरो के घरों में आग लगा रहा था..सिरफिरा आशिक!..

जांजगीर -चाम्पा..(कृष्णमोहन कुमार)…आज के इस युग मे अपने प्यार को पाने आशिक हर अंजाम तक पहुँच जाता है..और वही प्यार एकतरफा हो जाये हो जाये..तो वह आशिक हर तरीके बदला लेने की करतूतों से बाज नही आता ..एक ऐसा ही वाक्या जिले में देखने को मिला है..और जो आरोपी पुलिस गिरफ्त में आया है वह सीएएफ का जवान बताया जा रहा है..

दरअसल जिले के पामगढ़ थाना क्षेत्र में सिलसिलेवार वार आगजनी की घटनाएं हुई थी..पहली आगजनी की घटना 12 फरवरी को एक घर मे हुई ..जिसमे एक महिला समेत उसके दो बच्चे झुलस गए थे..जिनका उपचार अभी भी जारी है..
वही 3 अन्य आगजनी की घटनाओं से कई मोटरसायकल जलकर खाक हो गए थे..जिसके बाद पुलिस मामले की हर पहलुओं पर जांच कर रही थी..और पुलिस ने इन सिलसिलेवार आगजनी की घटनाओं को अंजाम देने वाले सिरफिरे आशिक सीएएफ के जवान दीपक पाटले समेत उसके एक अन्य सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया है..

बता दे कि पहले पुलिस घर मे हुई आगजनी की घटना का वजह शार्ट सर्किट मान रही थी..पर एक के बाद एक हुई आगजनी की घटना ने पुलिस को परेशान कर दिया था..और भारी मशक्कत के बाद पुलिस ने इन घटनाओं का पटाक्षेप कर दिया है..पुलिस के मुताबिक आरोपी एकतरफा प्यार में विफल होने के बाद इन घटनाओं को अंजाम देने पर आमादा था…