Chhattisgarh Accident News : बाइक सवार महिला सड़क पर गिरी, पीछे से आ रहे ट्रेलर ने कुचला, मौक़े पर मौत

बिलासपुर। सीपत के पास निर्माण कार्य के चलते सड़क जर्जर हालत में है। बुधवार देर शाम मस्तूरी के गतौरा निवासी दीपचंद तंबोली अपनी पत्नी उषा तंबोली (44) के साथ कोरबा से बाइक पर लौट रहे थे। तभी वे सीपत के नवाडीह चौक के पास पहुंचे थे कि बाइक उछलने से उषा नीचे जा गिरीं। तभी बलौदा की ओर से आ रहे ट्रेलर ने महिला को कुचल दिया। हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई। दीपचंद भी बाइक समेत सड़क किनारे गिर गया।

इस हादसे के बाद आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। गुस्साई भीड़ ने चक्का जाम कर दिया। चक्का जाम कर रहे ग्रामीण जर्जर व निर्माणाधीन सड़क के व्यवस्थित होने तक इस मार्ग में भारी वाहनों के प्रवेश प्रतिबंधित करने की मांग कर रहे थे। ग्रामीणों का कहना था कि NTPC व कोल वाशरी के चलते इस मार्ग में सुबह से लेकर रात तक भारी वाहनों की आवाजाही होती है। वाहनों के रफ्तार में कोई नियंत्रण नहीं रहता। इसके चलते इस मार्ग में लगातार हादसे हो रहे हैं।

ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि नवाडीह के पास सड़क कई महीने से खराब है। वहीं, पानी भरे होने के कारण यहां पर फिसलन भी है। इसके कारण यहां पर रोज ही बाइक सवार गिरकर घायल होते हैं। ग्रामीणों ने सड़क जल्द नहीं सुधरने पर आंदोलन की भी चेतावनी दी है। चक्का जाम की सूचना पर सीपत थाना प्रभारी आरके सोरी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। वहीं, सीएसपी स्नेहिल साहू भी घटनास्थल पहुंच गईं। हंगामे और हादसे की सूचना पर पुलिस पहुंची और समझाइश देकर लोगों को शांत कराया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया।