चलती कार के इंजन में अचानक लगी आग, Video Viral



बिलासपुर। जिले में मंगलवार रात चलती कार में अचानक आग लग गई। चलती कार में धुआं उठते देखकर चालक ने उतरकर अपनी जान बचाई। उसने पानी मांग कर आग बुझाने की कोशिश भी की, लेकिन तब तक आग की लपटें उठने लगी थी। जलती हुई कार का वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि युवक जिस समय कार से उतरकर आग बुझा रहा था, तभी आसपास के लोगों ने उसका वीडियो बना लिया। लेकिन, पुलिस को इस घटना की जानकारी नहीं है। कार में आग लगने की यह घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अग्रसेन चौक की है।

जानकारी के अनुसार, मंगलवार रात कार सवार युवक पुराना बस स्टैंड तरफ से अग्रसेन चौकी की ओर से आ रहा था। रात करीब 9 बजे वह अग्रसेन चौक से पहले पहुंचा था, तभी अचानक कार के सामने से धुंआ उठते दिखा। इस पर युवक ने कार रोक दी। उसके उतरते ही कार के सामने तरफ इंजन में आग लग गई। युवक दौड़ते हुए पास की दुकान से पानी लेकर आया, लेकिन तब तक आग और भड़क चुकी थी। इंजन के दूसरी छोर से आग की लपटे उठने लगी। देखते ही देखते कार धू-धूकर जलने लगी। हालांकि, यह पता नहीं चल सका है कि कार किसकी थी और उसे कौन चला रहा था।

कार को धू-धूकर जलते देखकर आसपास के लोगों ने फायर ब्रिगेड के साथ ही पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। कड़ी मशक्कत के बाद लोगों ने कार में लगी आग को काबू में कर लिया। इसके चलते कार के सामने हिस्सा ही जला है। सूचना के बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची और न ही फायर बिग्रेड पहुंची थी। समय रहते फायर बिग्रेड पहुंचती तो आग पहले ही बुझा ली जाती।

कार में आग लगने का यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। युवक कार से उतकर दौड़कर पानी लाते और आग बुझाते दिख रहा है। इसके बाद आग की लपटें तेजी से फैल रही है। वीडियो में कार धू-धूकर जलती हुई नजर आ रही है। बताया गया कि जिस समय कार में आग लगी, तभी किसी ने इसका वीडियो बनाया है। इसमें आसपास के लोग आग बुझाने के लिए पानी डालते भी नजर आ रहे हैं।