Chhattisgarh News: गुरु घासीदास जयंती मनाते हुए भाजपाइयों ने मोर आवास मोर अधिकार को लेकर सरकार को घेरा

सीतापुर (फटाफट न्यूज) | अनिल उपाध्याय

Surguja News: धान खरीदी केंद्र राधापुर में भाजपा जिला महामंत्री देवनाथ सिंह के मुख्य अतिथि में भाजपाइयों ने मोर आवास मोर अधिकार को लेकर कार्यकम आयोजित किया। इस कार्यक्रम के दौरान भाजपाइयों ने सर्वप्रथम गुरु घासीदास जयंती मनाते हुए उनके छायाचित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

इसके बाद मोर आवास मोर अधिकार को लेकर हितग्राहियों को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि ने कहा कि प्रदेश की काँग्रेस सरकार प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत गरीबो को मिलने वाली निःशुल्क आवास लाभ से वंचित कर रही है। जबकि केंद्र सरकार ने इस योजना के लिए अपने हिस्से की राशि प्रदेश सरकार को मुहैय्या करा दिया था। इसके बाद भी प्रदेश की भूपेश सरकार लोगो को इसका लाभ दिलाने के बजाए उनका हक छीनते हुए उन्हें आवास से वंचित कर दिया है। प्रदेश सरकार के इस कृत्य को जनता कभी माफ नही करेगी और आने वाले चुनाव में वो इसका हिसाब बराबर करेगी।

प्रदेश सह कोषाध्यक्ष भाजपा किसान मोर्चा अनिल अग्रवाल ने कहा कि केंद्र सरकार ने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत गरीब असहाय लोगो के लिए प्रधानमंत्री आवास योजना संचालित कर रही है। जिसके तहत गरीब लोगो को पक्का घर नसीब हो सके। किंतु भूपेश सरकार ने केंद्र सरकार की इस योजना का लाभ प्रदेशवासियों को न देकर उनके सपनों को तोड़ा है। प्रदेश सरकार के इस निर्णय के विरोध में भाजपा लोगो के हक की लड़ाई लड़ने खुलकर सामने आ गई है। जब तक भूपेश सरकार लोगो के पक्के मकान का सपना पूरा नही करती। तब तक भाजपा लोगो के साथ कंधा से कंधा मिलाकर सरकार के विरूद्ध प्रदर्शन करेगी।

कार्यक्रम को अन्य वक्ताओं ने भी संबोधित कर काँग्रेस सरकार द्वारा प्रधानमंत्री आवास योजना में भेदभाव करने को लेकर भूपेश सरकार पर जमकर हमले किए। इस अवसर पर पीतांबर अग्रवाल फिरू, रामदयाल चौहान, निखिल सिंह समेत भाजपा के कार्यकर्ता एवं ग्रामवासी उपस्थित थे।