Surguja: खेलने के दौरान ढोढ़ी में डूबे दो बच्चे, एक की मौत दूसरा गंभीर

{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":[],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{"resize":1,"transform":1,"effects":1},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":true,"containsFTESticker":false}

अनिल उपाध्याय/सीतापुर…घर के बाहर खेल रहे तीन बच्चों में से दो बच्चे खेलते हुए घर से कुछ दूर स्थित डबरी में जा गिरे। जिससे तीन वर्षीय मासूम की डबरी में डूबने से मौत हो गई। वही, दूसरे बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है। इस घटना से जहाँ पूरा परिवार सदमे में हैं। वही माँ का रो रोकर बुरा हाल है।

दरअसल, उक्त घटना सीतापुर थाना क्षेत्र के गांव उडुमकेला जंगलपारा की है। जहाँ भोपाल निवासी कलावती पति स्व सूरज कुजूर अपने दो बच्चों  वर्षीय वासु कुजूर एवं अनुग्रह कुजूर के साथ उडुमकेला जंगलपारा निवासी अपने जीजा के यहाँ कुछ दिनों पहले घूमने आई थी। शुक्रवार को सुबह लगभग 9 बजे के करीब उसके दोनों बच्चे वासु एवं अनुग्रह श्रीनि भगत के साथ घर के बाहर खेल रहे थे। इसी दौरान तीनो बच्चे खेलते हुए घर से कुछ दूरी पर स्थित डबरी के पास जा पहुँचे। जहाँ खेलने के दौरान संतुलन बिगड़ने की वजह से वासु एवं अनुग्रह डबरी में जा गिरे। यह देख घबराई हुई श्रीनि भागकर घर पहुँची और घरवालों को यह जानकारी दी। जिसके बाद घरवाले भागे भागे डबरी के पास पहुँचे और दोनों बच्चों को पानी से बाहर निकाल ग्राम वंदना स्थित हॉस्पिटल ले गए। वहाँ के डॉक्टर ने दोनों की हालत देख सीतापुर के लिए रेफर कर दिया। परिजन दोनों को लेकर सीतापुर हॉस्पिटल पहुँचे। जहाँ डॉक्टर ने स्वास्थ्य परीक्षण के बाद 3 वर्षीय अनुग्रह को मृत घोषित कर दिया।

वही, दूसरे की हालत गंभीर देख उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। इस घटना के बाद से पूरा परिवार सदमे में है। वही 3 वर्षीय मासूम बेटे की मौत के बाद माँ का रो रोकर बुरा हाल है।

इन्हें भी पढ़िए –Gold-Silver Latest Price: सोना-चांदी की कीमत में भारी गिरावट, क्या खरीदने का सही मौका आ गया? जानें ताजा रेट

Chhattisgarh: अब जिले में बनेगा मेंटल हॉस्पिटल.. साथ ही महानगरों की तर्ज पर सुपर स्पेशलिटी अस्पताल का भी निर्माण…

सरकार बेटियों के खाते में डाल रही 50,000 रुपए, इन शर्तों को पूरा कर उठाए लाभ, जानिए पूरा डिटेल्स…

देखिए VIDEO: चारो ओर से बंद गोदाम में खटिया पर लेटी Amrapali Dubey को देख बेकाबू हुए निरहुआ, कहा- दुनिया जाए भाड़ में…