छत्तीसगढ़ में IAS-IPS अफसरों का IPL मैच की तरह होता है ऑक्शन… पूर्व सीएम डॉ रमन ने खैरागढ़ चुनाव पर भी दिया बयान! पढ़ें पूरी खबर

सरगुजा दौरे पर पहुंचे पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह ने राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा है। डॉ रमन सिंह ने आईएएस-आईपीएस अधिकारियों को लेकर बड़ा बयान दिया है। डॉ रमन सिंह ने कहा कि छत्तीसगढ़ में लूट का राज चल रहा है। आईपीएल मैच की तरह आईएएस-आईपीएस अधिकारियों का छत्तीसगढ़ में ऑक्शन होता है। कोरबा रायगढ़ के कलेक्टरों का सबसे ज्यादा बोली लगती है। छत्तीसगढ़ कोयले में 25 रुपए प्रति टन अवैध वसूली करने वाला पहला राज्य बन गया है।

बता दें कि इधर रायपुर में आईएएस-आईपीएस अफसरों की कॉन्क्लेव की तैयारी चल रही है। आईएएस कॉन्क्लेव 14 अप्रैल से 16 अप्रैल तक चलेगा। तीन दिवसीय इस कार्यक्रम में सभी आईएएस अधिकारी शामिल होंगे। 15 अप्रैल की दोपहर मुख्य कार्यक्रम शुरू होगा। IAS एसोसिएशन की तरफ से आईएएस अफसरों को इस कार्यक्रम में सम्मिलित होने बाबत अनुमति मांगी गई थी, जिसे लेकर GAD ने अनुमति पत्र जारी कर दिया है।

डॉ रमन सिंह ने कोरिया में खैरागढ़ उप चुनाव को लेकर भी अहम बयान दिया है। डॉ रमन सिंह ने कहा कि भूपेश की झूठी घोषणाएं से जनता थक चुकी है। मुख्यमंत्री आठ दिनों तक रहे घोषणा पर घोषणा कर रहे हैं। कंबल ट्रको में पकड़ाए। शराब-साड़ी बांटी। जीत की हिम्मत है तो इस तरह का कृत्य करने की जरूरत क्या थी।

नीचे लिंक पर क्लिक कर देखें वीडियो –

https://fb.watch/clqaCk-2NQ/