Chhattisgarh News: अम्बिकापुर में मर्डर, निर्माणाधीन मकान के फर्स्ट फ्लोर में मिली लाश, धारदार हथियार से रेता गया है गला

अम्बिकापुर. छत्तीसगढ़ के सरगुजा में गला रेतकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई है. इस वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी का पता नहीं चल सका है. पुलिस और एफएसएल की टीम घटनास्थल पर पहुंचकर जांच कर रही है. दरअसल, शुक्रवार की सुबह अम्बिकापुर कोतवाली थाना को सूचना मिली कि अम्बिकापुर भाजपा कार्यालय के बगल में निर्माणाधीन मकान के प्रथम तल में एक व्यक्ति की लाश पड़ी हुई है.

इस सूचना के बाद अम्बिकापुर कोतवाली प्रभारी भारद्वाज सिंह दल बल के साथ मौके पर पहुंचे. और मामले की तस्दीक शुरू कर दी है. प्रारंभिक जांच में यह पता चला है कि व्यक्ति हत्या धारदार हथियार से गला रेतकर की गई है. इसके अलावा सिर पर पत्थर से वार किया गया है. मृतक की पहचान कृष्णा चौहान के रूप में की गई है.

सीएसपी अखिलेश कौशिक ने बताया कि सुबह थाना कोतवाली को निर्माणाधीन मकान के फर्स्ट फ्लोर में लाश मिलने की जानकारी मिली. जिसके बाद कोतवाली पुलिस टीम मौके पर पहुंची. अब तक की जांच में मृतक की पहचान कृष्णा चौहान के रूप में की गई है. मामले की तस्दीक की जा रही है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है. हत्या करने की वजहों का पता नहीं चला है. आरोपी की गिरफ्तारी के बाद खुलासा हो पाएगा.