CG – बाइक सवार को बचाने के चक्कर दूसरी बाइक दीवार से टकराई… चालक की मौत.. एक घायल… सरगुजा में सुबह सुबह हुए दो हादसे…



अम्बिकापुर/उदयपुर/क्रांति रावत। राकेश अगरिया पिता मोहित राम (25 वर्ष) बुधवार को सुबह 10 बजे करीब ग्राम मिरगाडाँड़ से डूमरडीह अपने मित्र संतोष के साथ अपने सीडी डीलक्स बाइक में जा रहा था। कबीर चबूतरा उदयपुर के समीप विपरीत दिशा से आ रही बाइक सवार को बचाने के चक्कर मे राकेश अगरिया अपने बाइक का ब्रेक लगाया। तब उसकी बाइक अनियंत्रित होकर एक दीवाल में जा टकराई। जिससे पीछे बैठा संतोष गाड़ी से छिटक कर गिर गया।

वाहन चालक राकेश अगरिया दीवार से टकराते हुए रोड में बने नाली के उस तरफ जा गिरा। जिससे उसके सिर में गंभीर चोट आई। 108 के माध्यम से उसे उपचार के लिए सीएचसी उदयपुर ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। राकेश नगरिया जोकि दो बच्चों का पिता है। उसका एक 4 साल का पुत्र है तथा 3 माह की एक पुत्री है। राकेश की पत्नी का रो रोकर बुरा हाल है। उदयपुर पुलिस द्वारा शव को पोस्टमार्टम कराने की तैयारी की जा रही है। पोस्टमार्टम पश्चात शव को परिजनों को सौंपा जाएगा। अभी शव को उदयपुर हॉस्पिटल के मर्च्युरी में रखवाया गया है।

रामगढ़ रोड में ही सुबह 9:00 बजे के करीब एक और सड़क दुर्घटना हुआ था। जिसमें मारुति ओमनी के चालक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार को चोटे आई थी। उक्त सड़क में आज 2 सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गयी है तथा दो व्यक्ति घायल है।