Ambikapur News: कृष्णा हुंडई शोरूम के मैनेजर ने की करोड़ो की ठगी, एफआईआर दर्ज

अंबिकापुर। कृष्णा हुंडई के प्रबंधक दिपेश कुमार सिन्हा जोकि 14 वर्ष से इनके देखरेख से पूर्ण रूप से डीलरशीप संचालित किया जाता है।


अकांउट टीम द्वारा ऑडिट के दौरान यह पाया गया कि कुछ गाड़ियों का मिलन नहीं हो रहा है। अथवा कुछ कस्टमर का लेजर भी असामान्य है तब इस संबंध में दिपेश कुमार सिंहा से पूछताछ किया गया तो वह पहले इसका गोलमाल जवाब देना शुरू कर दिए। फिर उसने गाड़ियों की बिक्री करने के संबंध में माना कि उसने कुछ वाहनों को कस्टमर से कैश पेमेंट लेकर गाड़ी बेचा है। एवं पैसे की लालच में आकर उसने पैसे को कंपनी के खाते में जमा नहीं किया अथवा खुद ही उसने गमन कर लिया है।

जानकारी के अनुसार या अभी पाया गया है कि उसने सभी कस्टमर का आरटीओ इंश्योरेंस एसएस सीरीज आदि पूर्ण कर नई गाड़ियों को अवैध रूप से कस्टमर को डिलीवरी किया है। और इस दौरान यह भी पाया गया कि कुछ गाड़ियां उसने एक्सचेंज में खरीदी थी। उससे भी कौड़ियों के दाम बेचकर लगभग 22 लाख का गमन किया ।

इस घटना के बाद जब कंपनी द्वारा कस्टमर से संपर्क किया गया तो अधिकांश कस्टमर का कहना है कि उन्होंने पूरा पैसा दे दिया है और कुछ पैसा जो केस में दीपेश सिन्हा को दिया गया था उसकी पावती उन्हें नहीं दी गई।

कृष्णा आटो राइडर्स प्राईवेट लिमिटेड के डायरेक्टर गौरव मोदी ने बताया कि हमारे फर्म एक शाखा मनेंद्रगढ़ रोड अंबिकापुर सरगुजा में संचालित है। जिसके वरिष्ठ प्रबंधक दीपेश कुमार सिन्हा के द्वारा कंपनी के नए एवं पुराने गाड़ियों के बिक्री की रकम कंपनी के खाते में ना डाल कर धोखाधड़ी करते हुए लाखों का गमन कर भाग गया है जिसका मैंने एक लिखित आवेदन गांधीनगर थाना में दिया हुं। और उन्होंने कहा कि अभी ऑडिट जारी है। आगे अभी और भी आंकड़ा सामने आएगा।

दरअसल दीपेश कुमार सिन्हा पिता सुनील कुमार सिन्हा उम्र लगभग 45 वर्ष निवासी वार्ड क्रमांक 1 बाजार पारा जयनगर जिला सूरजपुर का रहने वाला है। जोकि कृष्णा हुंडई मनेंद्रगढ़ रोड का वरिष्ठ प्रबंधक था।