अम्बिकापुर : फ़्री फ़ायर गेम में राजस्थान के युवक से हुई दोस्ती… अब युवक अश्लील वीडियो वायरल करने की दे रहा धमकी..

अम्बिकापुर। आजकल के युवाओं और बच्चों का ऑनलाइन गेम की ओर रुझान तेजी से बढ़ रहा है.. और स्मार्टफोन में ऐसे कई गेम है जिसे ऑनलाइन घर बैठे खेल सकते है। इसी ऑनलाइन गेम से कई मामले और दुर्घटनाएं भी सामने आ चुके है मगर फिर भी है ऑनलाइन गेम लोगों के सिर पर घर कर बैठा है। अम्बिकापुर में भी ऑनलाइन गेम खेलने के दौरान युवती का अश्लील फोटो पोस्ट करने की धमकी देकर युवती को ब्लैकमेल कर 1 लाख रुपए की मांग करने का मामला सामने आया है।

पुलिस ने बताया की अम्बिकापुर शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र की रहने वाली 23 वर्षीय युवती का ऑनलाइन मोबाइल गेम फ्री फायर खेलने के दौरान राजस्थान के रहने वाले एक युवक के साथ दोस्ती हुई थी। जिसके बाद दोनों की दोस्ती बढ़ गई और व्हाट्सएप मैसेंजर में बात शुरू हुई। इस दौरान युवती और युवक वीडियो कॉलिंग के माध्यम से भी बात करने लगे है। इसी बीच युवक के द्वारा युवती का अश्लील वीडियो, फोटो मोबाइल के माध्यम से बना कर सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर युवती से 1 लाख रुपये की मांग किया जा रहा है।

जिसकी शिकायत युवती ने कोतवाली थाने में दर्ज कराई है। युवती की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने राजस्थान के युवक के विरुद्ध आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।