अम्बिकापुर : वेब सीरीज़ ‘तांडव’ को लेकर विवाद, कोतवाली में दर्ज हुई शिकायत

अम्बिकापुर : अमेजन प्राइम की वेब सीरीज ‘तांडव’ को लेकर विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। हाल ही में सैफ अली खान की इस वेब सीरीज के खिलाफ देश के कई थाने के शिकायत दर्ज करवाई गई है। ‘तांडव’ पर आरोप है कि इसमें भगवान शिव जी और भगवान राम का मजाक बनाया गया है जिससे हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है। 

अब धर्म जागरण सरगुज़ा ने ‘तांडव’ के खिलाफ अम्बिकापुर कोतवाली थाने में शिकायत किया गया है। शिकायत में कहा गया है कि तांडव ने उनकी धार्मिक भावमनोओं को ठेस पहंचाया है जिस वजह से वेब सीरीज के निर्माता अली अब्बास गफ़र, डायरेक्टर अपर्णा पुरोहित, प्रोड्यूसर, एक्टर सैफ अली खान, और एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया के खिलाफ केस दर्ज की गई है। 

सरगुज़ा धर्म जागरण के पदाधिकारियों ने बताया कि सम्पूर्ण हिन्दू समुदाय ‘तांडव’ के कृत्य से आहत है, क्योंकि इस वेब सिरिज में हमारे आराध्य भगवान शंकर का गलत चित्रण कर सामाज में गलत संदेश देने का प्रयास किया गया है साथ ही भगवान शंकर के रूप में अभिनेता द्वारा असोभनिय शब्दों का उपयोग कर भावनाओं को आहत किया गया है। इसी प्रकार भगवान राम पर अनुचित टिप्पणी कर धार्मिक भावनाओं को आहत किया गया है।