Big Breaking : सरगुज़ा में हाथी आतंक… पति-पत्नी और 4 साल के मासूम को बुरी तरह कुचला… तीनों की मौक़े पर मौत…. स्कूटी में सवार होकर घर लौट रहा था परिवार… इलाक़े में दहशत

अम्बिकापुर..(उदयपुर/क्रांति रावत).. उदयपुर वन परिक्षेत्र में आठ हाथियों के दल ने 3 लोगों को कुचल दिया है। जिसमें महिला, पुरूष सहित एक छोटा बच्चा शामिल है। बताया जा रहा है कि गौतम दास पिता राजेश दास (30 साल), रीना दास पति गौतम (28 साल), बालक युवराज (4 साल) तीनों उदयपुर से कुन्नी जा रहे थे।

जानकारी के मुताबिक गौतम दास अपनी पत्नी और बच्चे के साथ अपनी स्कूटी में सवार होकर कैशपार माइक्रो फाइनेन्स से 30 हजार रुपये निकाल कर वापस आ रहे थे। इसी दौरान जजगी से केदमा मार्ग पर मोहनपुर चौक के पास स्कूटी सवार लोगों को हाथियों ने मार दिया। हाथियों ने महिला एवं बच्चे को 100 मीटर दूर फुटबाल कि तरह खेलते हुए जंगल मे फेंक दिया। हाथियों के हमले में पति-पत्नी और बच्चा, तीनों की मौक़े पर मौत हो गयी।

PicsArt 09 08 08.31.19

घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। वन अमला निगरानी में जुटा है। लोगों की बढ़ती भीड़ हाथियों को और उग्र कर रही है। मौके पर जिला पंचायत सदस्य राजनाथ सिंह लोगों को समझाइश देने में जुटे हुए है।

इसे भी पढ़ें-

सरगुज़ा : 8 हाथियों का दल एक साल बाद फ़िर पहुंचा उदयपुर… रामनगर में ढहाए 2 घर, 8 किसानों के फसल को रौंदा