Breaking : रेत परिवहन में लगे 407 और ओमनी में जोरदार भिड़ंत, 2 गंभीर रूप से घायल, ओमनी के परखच्चे उड़े, 407 सड़क किनारे पलटा

अम्बिकापुर। शहर से लगे सकालो गांव में ओमनी और रेत परिवहन में लगे 407 वाहन में आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गयी। इस घटना में ओमनी में सवार चालक सहित 2 लोगों को गंभीर चोटें आयी है। जिन्हें मौके पर पहुंची गांधीनगर पुलिस ने तत्काल इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक़ घटना सुबह 10 बजे की बतायी जा रही है। जहां सलाको गांव के मेन रोड पर रेत लोड 407 वाहन क्रमांक CG15/DF/5755 और विपरीत दिशा से आ रही मारुति ओमनी की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गयी। हादसा इतना भयानक था कि दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए है। साथ ही ओमनी में सवार 2 लोगों को गंभीर चोटें आयी है। वहीं टक्कर के बाद रेत लोड 407 वाहन सड़क किनारे पलट गया। और ड्राइवर फ़रार हो गया।

सड़क दुर्घटना की सूचना मिलते ही गांधीनगर थाना प्रभारी अनूप एक्का सहित पुलिस टीम मौक़े पर पहुंची और ओमनी सवार घायलों को मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवाया। थाना प्रभारी ने बताया की घायलों का पहचान नहीं हो सका है। रेत लोड 407 वाहन के चालक के ख़िलाफ़ एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई किया जाएगा।