सरकार के रबर स्टाम्प है धरम लाल कौशिक : कांग्रेस

रायपुर  भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक के कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रभारी पी.एल. पुनिया पर दिये गये बयान पर प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता महेन्द्र छाबड़ा ने पलटवार करते हुये कहा कि धरमलाल कौशिक राज्य सरकार के रबर स्टैम्प अध्यक्ष है। उन्हें सरकार द्वारा जो लिखा हुआ बयान दिया जाता है उसे केवल वो पढ़ते है और बोलते है। उन्हें अपने दिल और दिमाग से कुछ कहने का अधिकार नहीं है, भाजपा के कार्यकर्ताओं ने भाजपा अध्यक्ष के प्रति कितना सम्मान है इसको बताने की आवश्यकता नहीं। खुद अपना चुनाव जीत नहीं पाने वाले कौशिक जी चैथी बार सरकार बनाने का दंभ भर रहे है उनका यह ख्याली पुलाव कांग्रेस पी.एल. पुनिया की अगुवाई में कांग्रेस के एक-एक कार्यकर्ता तोड़ेगा।

कांग्रेस ने धरमलाल कौशिक को सलाह दी है कि एसी कमरे से बाहर निकल कर अपनी अगुवाई में चल रहे संगठन की सच्चाई जानना चाहते है तो भाजपा के पुराने निष्ठावान कार्यकर्ताओं की एक बार नब्ज टटोलकर तो देखें उन्हें सच्चाई पता चल जायेगी, दरअसल भाजपा का अंतिम पंक्ति का कार्यकर्ता इस सरकार से और संगठन की अगुवाई करने वालो नेताओं से बेहद नाराज और खफा है, जिसका ताजा उदारहण जो समयदानी कार्यकर्ताओं को जो जवाबदारी दी गई थी कि कार्यकर्ताओं के नब्ज टटोले तो उन्होने अपनी रिपोर्ट में राज्य के मंत्री और जिला अध्यक्षों के मनमुटाव को दूर करने के बाद ही सफलता मिल सकती है ऐसी रिपोर्ट समयदानी कार्यकर्ताओं ने दी है। क्या इस सच्चाई को भी कौशिक नकार सकते है ?

धरमलाल कौशिक अपनी पार्टी की चिंता करे, अपने नाराज कार्यकर्ताओं की चिंता करें, कांग्रेस को और कांग्रेस के नेताओं को नसीहत देने की जेहमत न उठाये। कौशिक का बयान भारतीय जनता पार्टी की बौखलाहट को प्रदर्शित करता है भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ जनता के बीच अपनी विश्वसनीयता खो चुकी है कौशिक डूबते नाव के पायलेट है।