वनकर्मियो ने किया एसडीओ कार्यालय का घेराव, अभद्र अधिकारी को हटाने की मांग

surajpur_forest_pratappur
surajpur_forest_pratappur

सूरजपुर

सूरजपुर के प्रतापपुर वन परिक्षेत्र के वनकर्मीयो ने एस.डी.ओ कार्यालय का घेराव किया है।  उप वनमंडलाधिकारी के अभद्र व्यवहार और मानसीक रुप से प्रताडित करने का आरोप लगाकर वनकर्मियो ने एस.डी.ओ. को हटाने कि मांग कर एस.डी.ओ कार्यालय का घेराव किया ।

surajpur_forest_pratappur
surajpur_forest_pratappur

unnamed

जिले के वनकर्मी संघ के जिला पदाधिकारी समेत प्रतापपुर के वनकर्मियो ने प्रतापपुर एस.डी.ओ. को हटाने कि मांग कर रैली निकालकर एस.डी.ओ को हटाने के नारे लगाते हुए कार्यालय पहुंच घेराव किया । इधर वनकर्घेमियो द्वारा अपने वरिष्ठ अधिकारी के खिलाफ प्रदर्शन को देखते हुए , एक तरफ जंहा वन विभाग के आला अधिकारियो के बीच हडकंप मचा हुआ था । वही घेरवा की भनक लगते ही एस.डी.ओ. अपने कार्यालय मे ताला लगाकर गायब हो गए ।

वनकर्मीयो ने मुताबिक वो एस.डी.ओ के  अव्यवहारिक और धमकी भरे अंदाज के साथ ही  जबरन दबाव बनाकर कर्मचारियो को तंग करते है और उनके इसी रवैये के कारण वनकर्मी आंदोलन करने के लिए मजबुर हुए है ।लेकिन हैरत की बात है कि जिस अधिकारी के तानाशाह रवैये का खबर पूरे वन महकमे को है, वही पिछले वही नवपदस्थ वनमंडलाधिकारी मामले से अंजान बनने की कोशिश कर रहे है। और मामले से  अनभिज्ञता जाहिर करते हुए जांच के बाद ही कुछ बात करने की बात कह कर अपने अधीनस्त अधिकारी की करतूत पर पर्दा डालने का प्रयास कर रहे है। जबकि वन कर्मी पिछले एक महीने से उप वनमंडलाधिकारी को हटाने की मांग कर रहे है।