बीईओ आफिस के लापता भृत्य का शव कुएं में मिला..ह्त्या की आशंका..!

अम्बिकापुर

प्रतापपुर से राजेस गर्ग  

प्रतापपुर थाना से तीन किलोमीटर दूर ग्राम करंजवार से 11 दिन से लापता बीईओ कार्यालय के चपरासी का शव रविवार को कुएं में मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकलवाकर पीएम हेतु भेजा। दरअसल मृतक रहस्यमय ढंग से लापता हो गया था इसलिए पुलिस ने पूर्व में कुछ संदेहियों को थाने लाकर पूछताछ की थी, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली थी। प्रथमदृष्टया पुलिस इसे हत्या कर शव को कुएं में फेंकने का मामला मानकर जांच में जुट गई है।

गौरतलब है कि ग्राम करंजवार निवासी 21 वर्षीय सुनील कुमार सिंह पिता शिवनारायण सिंह प्रतापपुर बीईओ कार्यालय में चपरासी के पद पर पदस्थ था। 11 दिन पूर्व वह गांव से शाम लगभग 7 बजे रहस्यमय ढंग से लापता हो गया था। खोजबीन के बाद परिजन ने उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

मामला संदिग्ध होने की वजह से पुलिस ने कुछ संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की थी लेकिन लापता सुनील के बारे में कोई सुराग हाथ नहीं लग सका था। इधर परेशान परिजन ने करंजवार सहित आस-पास के गांव को उसकी तलाश में खंगाल डाला था लेकिन उसका कुछ पता नहीं चलने पर उन्हें भी किसी अनहोनी का भय सता रहा था।

इसी बीच रविवार की सुबह ग्राम करंजवार के ही निवासी फॉरेस्ट दरोगा योगेंद्र तिवारी के घर के पीछे खंडहर हो चुके कुएं में सुनील का शव मिलने से सनसनी फैल गई। इसकी सूचना मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे और सुनील का शव देखकर उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

हत्या मान रही पुलिस
इधर सूचना पर प्रतापपुर पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची और शव को बाहर निकलवाकर पीएम हेतु अस्पताल भेजा। परिजन व ग्रामीणों के साथ ही पुलिस भी इसे प्रथम दृष्टया हत्या कर शव को कुएं में फेंकने का मामला मान रही है। पुलिस ने इसी बिंदु पर अपनी जांच शुरू कर दी है। हालांकि पीएम रिपोर्ट में ही मौत की असली वजह सामने आ सकेगी।