युवती के साथ दुष्कर्म का आरोप, गाँव के युवक पर.. युवती की हालत गंभीर..

अंबिकापुर विकास खंड के दरिमा थाना क्षेत्र के नवापारा खुर्द में युवती से साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है.. पीडिता की हालत इतनी गंभीर है की उसे इलाज के लिए मेडिकल कालेज अस्पताल में रखा गया है.. और वो कुछ बताने में भी असमर्थ है.. इधर दरिमा पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है..

दरिमा थाना क्षेत्र के नवापारा खुर्द में रहने वाली युवती के साथ बलात्कार हुआ है.. और बलात्कार गाँव के ही एक युवक ने किया है.. ऐसा कहना है पीडिता की मौसी का.. उन्होंने बताया की घटना दिनांक को युवती काफी देर से नजर नही आ रही थी.. और घर वाले उसे खोज रहे थे लेकीन कुछ ही देर के बाद वो घर के पीछे बरामदे में बोहोश मिली.. जिसके बाद उसे अस्पताल लाया गया.. और पीडिता ने अपनी मौसी से अपने साथ हुई घटना की बात बताई..

वही पीडिता के परिजनों की शिकायत पर दरिमा थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है.. इस सम्बन्ध में क्षेत्र की एसडीओपी गरिमा द्विवेदी ने बताया की परिजनों की निसान देही पर गाँव के युवक ठाकुर सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.. दरिमा थाने के स्टाफ आरोपी की तलाश कर रहे है.. आरोपी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा..

पीडिता और परिजनों का कहना है की युवती के साथ एक अकेले शख्स ने दुष्कर्म किया है.. लेकिन युवती की हालत इतनी गंभीर है की वह बोल भी नहीं पा रही है… उसका इलाज अस्पताल में चल रहा है.. ऐसे में सवाल यह भी उठता है कि क्या कोई अकेला युवक ऐसी हैवानियत कर सकता है.. बहरहाल इन रहस्यों से पर्दा तो जांच रिपोर्ट आने के बाद ही उठ पायेगा.. फिलहाल जाँच भी पुलिस ही कर रही है..