मंत्री जी का गरमाया मिजाज..एक निलंबित.. तो 5 को कारण बताओ नोटिस!..

जगदलपुर.. राजस्व मंत्री जय सिंह अग्रवाल के निर्देश पर कोंडागांव जिले के फरसगांव तहसील में पदस्थ नायब तहसीलदार अजेंद्र पाणिग्रही को कार्य के प्रति लापारवाही बरतने पर तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। बस्तर संभाग के आयुक्त अमृत कुमार खलखो द्वारा आज रात निलंबन के आदेश जारी कर दिया गया । निलंबन अवधि में श्री पाणिग्रही का मुख्यालय कलेक्टर कार्यालय जगदलपुर होगा। इनके खिलाफ विभागीय जांच भी प्रस्तावित की गई है।
इसके साथ ही कमिश्नर ने पांच नायाब तहसीलदारों को कार्य के प्रति लापरवाही बरतने पर कारण बताओ नोटिस जारी किया है। जिन नायाब तहसीलदारों को नोटिस जारी किया गया है, उनमे अंतागढ़ तहसील के नायब तहसीलदार नरेन्द्र यदु, सुकमा तहसील के नायब तहसीलदार आर पी बघेल, बकावंड तहसील जिला बस्तर के नायब तहसीलदार परमेश्वर मंडावी, गीदम जिला दंतेवाड़ा की नायब तहसीलदार सुश्री दीपिका देहारी तथा सहायक अधीक्षक भू अभिलेख तथा प्रभारी तहसीलदार अरविंद शर्मा शामिल हैं।

उल्लेखनीय है कि राजस्व मंत्री जय सिंह अग्रवाल ने आज जगदलपुर में बस्तर संभाग के राजस्व अधिकारियों की बैठक ली। बैठक में राजस्व मंत्री ने विभागीय कार्यो में लापरवाही बरतने तथा राजस्व प्रकरणों को लंबित रखने पर नाराजगी व्यक्त की। राजस्व मंत्री के निर्देश पर कमिश्नर ने यह कार्यवाही की..