भाजपा कार्यालय में पहले ही तय हो गया था की मुझे नहीं बोलने देना है : टी एस सिंहदेव

अंबिकापुर नेता प्रतिपक्ष टी एस देव ने फटाफट के सवाल पर कहा है की एक दिन पहले ही रात में अंबिकापुर भाजपा कार्यालय में मीटिंग कर के भाजपा के लोगो ने ये तय कर लिया था की मुझे बोनस तिहार कार्यक्रम के मंच पर भाषण देने रोकना है… उन्होंने कहा की ना जाने ऐसे और खुलासे का डर था की मुझे रोका गया.. उन्होंने कहा की जब अन्य लोग मंच से भाषण दे सकते है तो मैं क्यों नहीं.. उन्होंने कहा की प्रशासन तो पंगु है मुख्यमंत्री की उपस्थित में अदना सा प्रशासन क्या कर लेगा.. मैंने तो संवेदनशील माने जाने वाले मुख्यमंत्री से भी इस बात की शिकायत की लेकिन कल उन्होंने मर्यादा तोडी जो पद और व्यक्ति दोनों का अपमान है.. ऐसी घटना नहीं होनी चाहिए..उन्होंने यह भी कहा की राज्य सभा सांसद ने बयान दिया है की उन्हें भी तो मंच पर नहीं बोलने दिया गया.. जबकी उन्होंने मंच से भाषण दिया है.. मीडिया भी इस बात की तस्दीक कर सकती है क्योकी पूरे कार्यक्रम में मौजोद थी..

 

दरअसल कल बोनस तिहार कार्यक्रम में मुख्य मंत्री के साथ नेता प्रतिपक्ष और अंबिकापुर विधायक की हैसियत से टी एस सिंह देव भी मंच ओअर मौजूद थे लेकिन कुछ ही देर के बाद वो और अन्य कांग्रेस के विधायक मंच छोड़ कर चले गए इस सम्बन्ध में उनकी नाराजगी पर हमने उनसे सवाल किया जिसके जवाब में नेता प्रतिपक्ष ने ये बातें कही..

बहरहाल प्रोटोकाल के हिसाब से भी स्थानीय विधायक और नेताप्रतिपक्ष होने के नाते शासकीय आयोजन में प्रोटोकाल की श्रेणी में शामिल है.. लेकिन फिर भी उन्हें मंच पर बोलने का अवसर नहीं दिया गया.. इस बात को श्री सिंह देव ने भाजपा के लोगो का डर करार दिया है..