बाढ पीडियो के लिए ABVP ने एकत्र की सहायता राशि

बलरामपुर-रामानुजगंज 

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की रामानुजगंज ईकाई के द्वारा जम्मू काश्मीर बाढ पीडितो के लिए आर्थिक मदद  के लिए राशि एकत्र करने की पहल शुरु की गई है। विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओ ने आम लोगो और छात्रो से सहयोग राशि जुटाने का काम शुरु किया है।

विद्यार्थी परिषद के नगर अध्यक्ष अश्विनी गुप्ता की अगुवाई मे बाढ पीडितो के लिए राशि एकत्र करने वाले परिषद के कार्यकर्ताओ के मुताबिक पूरे प्रदेश मे विद्यार्थी परिषद राशि एकत्र करने का काम कर रही है। इसी क्रम मे रामानुजगंज मे भी इस पुनीत कार्य को किया जा रहा है। साथ ही परिषद के नगर अध्यक्ष ने बताया कि प्रदेश के कोने कोने से छोटे छोटे स्तर पर एकत्र धनराशि बडी राशि हो जाएगी। जिसे बाढ पीडितो को आर्थिक मदद देने के लिए जम्मू काश्मीर भेजा जाएगा।

रामानुजगंज मे विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओ ने 6624 रुपए जमा किए है। जिसको प्रांत कार्यालय रायपुर के लिए भेज दिया गया है। नागरिको और छात्रो से मिले इस अहम सहयोग के लिए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने आभार व्यक्त किया है।

बाढ पीडितो के लिए एकत्र की गई धान राशि के लिए नगर अध्यक्ष अश्विनी गु्प्ता, नगर मंत्री अजय यादव, दीपक गुप्ता, रविरंजनपाल, पल्लवी जायसवाल, नेहा राय, सीमा कुशवाहा, कृष्णकांत राय, संकेत गुप्ता, शुभम केशरी, नितिश जायसवाल , रितेश गुप्ता, दीपक एक्का, का विशेष योगदान रहा।