Exclusive : प्रतिबन्ध के बाद भी गृहमंत्री का कम्बल बाबा से नहीं हुआ मोह भंग..!

बलरामपुर (कृष्ण मोहन कुमार) प्रदेश के गृह मंत्री रामसेवक पैकरा और कथित कम्बल वाले बाबा गणेश यादव एक बार फिर सुर्खियों में है, एक ओर जहां सरगुजा जिला प्रशासन ने कम्बल वाले बाबा के जिले में आयोजित होने वाले स्वास्थ्य शिविरों पर अंधश्रद्धा उन्मूलन के डॉक्टर दिनेश मिश्र की शिकायत के बाद प्रतिबन्ध लगा दिया है, तो वही दूसरी ओर प्रदेश के गृह मंत्री ने कम्बल वाले बाबा के सूरजपुर जिले के भटगांव में आयोजित होने वाले 1008 कुंडीय यज्ञ के लिए श्रद्धालुओं और पत्रकारों को आमंत्रित करते नजर आ रहे है।

दरसल कम्बल वाले बाबा यह दावा करते नही थकते है, की उनके पास रखे कम्बल में दैवीय शक्ति है, और उस कम्बल से विभिन्न रोगों जैसे शुगर, ब्लड प्रेशर, मूकबधिर समेत अन्य रोगों का उपचार सफलता पूर्वक किया जाता है। वैसे ये कम्बल बाबा यानी गणेश यादव उस समय चर्चा में आये जब सूबे के गृह मंत्री स्वयं बलरामपुर जिले के स्याही मोड़ में आयोजित कथित  कम्बल वाले बाबा के पास अपने शुगर का उपचार कराने पहुँचे थे, जिसके बाद गणेश यादव उर्फ कम्बल वाले बाबा की स्वास्थ्य शिविर जिले में कई जगहों पर आयोजित हुई थी।

हाल ही के दिनों में कम्बल वाले बाबा ने एक बयान दिया था,जिसमे उन्होंने खुद को भाजपा कार्यकर्ता बताया था,और यह बात भी कही थी,की वे भाजपा का प्रचार कई वर्षों से करते आ रहे है। वही कम्बल वाले बाबा के इस  बयान और गृह मंत्री के द्वारा कम्बल वाले बाबा के यज्ञ में आमंत्रण से राजनीति में कई मायने निकाले जा रहे है।