पिता का इलाज कराने जा रहे पिता-पुत्र की दर्दनाक मौत…

सूरजपुर (बिट्टू सिंह राजपूत) बीमार पिता का इलाज कराने जा रहा पुत्र अपनी पत्नी के साथ रास्ते मे ही हादसे का शिकार हो गया और पिता पुत्र मौके पर दम तोड़ दिये । मिली जानकारी के मुताबिक पिता का इलाज कराने बाईक से जा रहा पुत्र अपने पत्नी के साथ चंदौरा थानार्तगत अंबिकपुर-बनारस मार्ग पर सामने से आ रही ट्रक ने अपनी चपेट मे लेकर रौंद दिया ,जहा पुत्र और बीमार पिता का मौके पर मौत हो गई , वही साथ मे बैठी पत्नी सड़क किनारे जा गिरी जिससे गंभीर चोट आ गई , जिसे जिला अस्पताल लोगो ने 108 से भेजवाया , सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

सूरजपुर जिले के चंदौरा थानांतर्गत ग्राम महुआपारा निवासी अनूप साय उर्फ लादी ३० वर्ष अपने बीमार पिता कलेशरा 55 वर्ष का इलाज कराने बाइक क्रमांक सीजी 15 जेडई-2171 से बुधवार की सुबह 10.30 बजे अस्पताल जा रहा था। साथ में उसकी पत्नी मुन्नी 27 वर्ष भी थी, अपने बाईक से बिमार पिता का इलाज कराने अंबिकपुर जा रहे थे कि तभी सामने से आ रही ट्रक cg29a4590 से बाईक की भिंड़त हो गई जिससे पिता पुत्र ट्रक के पहीया के निचे आ गये साथ मे बैठी पत्नी सडक किनारे गंभीर अवस्था में जा गिरी , घायल मृतक कि पत्नी को जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है, पुलिस ने चालक के खिलाफ धारा 304ए के तहत कार्रवाई की है।

गांव में पसरा मातम, एक घर से दो अर्थी
घटना की सूचना जैसे ही मृतकों के परिजनों को मिली, वे भी मौके पर पहुंच गए। शव देखकर उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया। हादसे से गांव में भी मातम पसर गया है। इस हादसे से पुरे गाव मे शोक का महौल निर्मीत है ,