पाकिस्तान के  प्रधानमंत्री को भारत बुलाने वाले शाही इमाम देशद्रोह –आचार्य स्वामी श्री धर्मेंद्र महाराज 

कोरबा
कोरबा प्रवास पर पहुचे आचार्य स्वामी श्री धर्मेंद्र महाराज नें उधौगपतियो के पतिनियों की जन्म दिन मनाने की होड में 1 अरब रुपये खर्च करने की बजाये गरीबो को साडी, कंबंल और एक घर देने की सलाह दी हैं…  प्रधान मंत्री नरेंद्र पर निशाना साधते हुये कहा की जो लोग प्रधान मंत्री बनाने के लिये इंवेस्ट कर चुके हैं अपनी पुरी रकम वासूल नहीं करेंगे तो चैन से कैसे रहेंगे ।
गंगा की सफाई के सवाल पर कहा कि गंगोत्री से प्रदुषण  शुरु हो जाता हैं.. बडे-बडे संतो के अश्राम से मल-मूत्र  गंगा में  प्रवाहित करते हैं. वही संत लोग रात में गंगा की आरती का तमासा करते हैं ।
आचार्य  धर्मेंद्र ने दिल्ली के शाही इमाम को आडे हाथो लेते हुये कहा की कौस ना शाही इमाम, न राजे रही न सलतनत , तो कहे का शाही इमाम,अब तो अवामी इमाम होना चाहिये..पाकिस्तान के  प्रधान मंत्री के भारत निमंत्रण पर कहा की शाही इमाम तो साफ साफ देशदोह होने का आरोप लगया हैं…भारतीय मुद्र में गांधी जी की तस्वीर पर कहा की गांधी जी  मुद्र मे छपते छपते थक गये हैं 65 साल हो चुका हैं अब उन्हे रिटायर्ड  कर देना चाहिये उनकी जगह भारत की आजादी के महा नायको की तस्वीर लगाने की बात कही हैं…. पाकिस्तान  में मलाला ने जो रोशनी दिखाई है उसकी तारिफ करते हुये कहा की उसे नोबल पुरस्कार बिल्कुल मिलना चाहिये…भारत और पाकिस्तान के  प्रधान मंत्री एक दुसरे की माताओ को उपहार भेजने की बजाये मलाला को बुलाकर सम्मान करनी चाहिये..सरदार वल्लभ भाई पटेल गुजरात के आदमी नहीं, इसलिये सरदार वल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा को सरदार सरोवर में न लगाकर श्री नगर के डलझिल में उनकी प्रतिमा स्थापित करने की वकालत की हैं..मानव संसाधन मंत्री स्मीति इरानी को  मंत्री बनाये जाने पर सवाल खडाकरते हुये कहा किहुमेन रेसोर्स क्या होता हैं.. शिक्षा को मानव संसाधन बताते हैं कल को ब्यूटी प्रोडेक्ट को मानव प्रसाधन मंत्रालय हो जायेगा..ऐसे महिला को शिक्षा मंत्री बनाया गया जो चुनाव हार चुकी हैं.. उनको शिक्षा के बारे मे क्या आता -जाता हैं.. उसकी जगह शिक्षा के विद्वान मुर्लीमनोहर जोशी को बनाना चाहिये