पत्नी राशन लेकर लौटी तो पति का शव कुंँए मे मिला

अम्बिकापुर 

अम्बिकापुर से लगे गांव चिखलाडीह मे आज एक अधेड का शव कुंए मे मिला है। मृतक पिछले 15 दिनो से यंहा अपनी दूसरी बीबी के साथ रह रहा था। और कल जब उसकी दूसरी पत्नी दुकान से लौटी तो उसका पति घर से लापता था। हांलाकि बाद मे कुछ घंटे की खोजबीन के बाद उसका शव घर की ही बाडी मे स्थित कुएं मे मिल गया । और फिर कल शाम होने की वजह से आज शनिवार को गांधीनगर पुलिस ने शव को कुंए से निकाल कर पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया है।

दरअसल एक सप्ताह से 50 वर्षीय मृतक गीवा राम गौड दूसरी बीबी के साथ चिखलाडीह मे रहा था।  जो अम्बिकापुर के मिशन चौक के पास था रहने वाला था। कल उसकी VIS_02दूसरी पत्नी श्यामो बाई दोपहर मे राशन लेने गई थी तब से लापता था। जिसके बाद उसकी तलाश जारी की गई तो शाम को उसका शव घर की बाडी मे स्थित कुँए में मिला। जिसके बाद गाँधीनगर पुलिस को घटना की सूचना दी गई। जिसके बाद पुलिस ने आज सुबह बाद दोपहर में शव को कुँए से निकाल कर उसका पंचनामा किया। और फिर शव को पोस्टमार्डम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।

इधर मामले की जांच कर रही गांधीनगर टीआई नरेश चौहान की मानें तो मौके की परिस्थितियो को देखते हुए ये लगता है है कि या तो पैर फिसलने या  फिर शराब के नशे में वो कुँए में गिर गया होगा। जिससे पानी में डूबने से उसकी मौत हुई है