न्यू इयर सेलिब्रेसन में माँ ने शराब पीने से मना किया तो बेटी और बहु ने उठा लिया खौफनाक कदम..!

राजपुर “पूरन देवांगन” नए साल का जश्न मनाने के चक्कर में बेटी व बहु ने मिलकर अपने ही मां को मौत के घाट उतार दिया। घटना के डेढ़ महीने बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लेते हुए उन्हें जेल भेज दिया है। मामला राजपुर थाना क्षेत्र के ग्राम करवा ढोडीदोहर का है, जहां नए वर्ष के पहले दिन नए वर्ष का त्यौहार मनाने रामनाथ की पुत्री सरिता उर्फ सुखमनिया अपने ससुराल ग्राम ठरकी से अपने मायके करवा आई थी। जहां सरिता एवं रामनाथ की बहू उर्मिला ने जमकर शराब का सेवन किया। जिसे देख कर रामनाथ की पत्नी बेचनी ने दोनों को शराब पीने से मना किया। शराब के नशे में धुत शराब पीने से मना करने पर दोनों ने बेचनी से झगड़ा विवाद करते हुए मारपीट शुरू कर दिया। विवाद बढ़ने पर बेचनी के बहू उर्मिला ने डंडे से बेचनी के पेट में प्रहार कर दी। घटना के बाद घायल हुए बेचनी को परिजनों ने कुछ दिन घर में रखकर घरेलू जड़ी बूटी से उपचार करते रहें। ठीक नहीं होने पर उसे 5 जनवरी को जिला अस्पताल उपचार हेतु भर्ती कराया। लगभग 25 दिनो के उपचार के बाद भी बेचनी के स्वास्थ्य में सुधार नहीं होने पर परिजन उसे घर ले आए जहां 6 फरवरी को उसकी मौत हो गई।
इधर घटना के बाद मृतिका बेचनी के पति रामनाथ पिता स्व घुरन 45 वर्ष ने 7 फरवरी को पुलिस को सूचना दिए जाने के बाद पुलिस मामले की जांच में लगी थी। पुलिस ने बेडहेड एवं पीएम रिपोर्ट में मारपीट से आई चोट की वजह से मौत होना पाए जाने पर पुलिस ने करवा निवासी  उर्मिला पति मंगल साय 20 वर्ष एवं ठरकी निवासी सरिता उर्फ सुखमनिया पति रामसुंदर के खिलाफ धारा 302,34 के तहत मामला दर्ज कर दोनों ही आरोपियों को जेल भेज दिया है। इस कार्यवाही में थाना प्रभारी किशोर केवट एएसआई कल्पना निकुंज अरविंद प्रसाद भीखराम प्रमोद यादव जमुना एवं महिला आरक्षक बसंती उपस्थित थे।
दोनो ही आरोपियों के है दुधमुंहे बच्चे
मामले की सबसे बड़ी बात यह है कि दोनों ही आरोपियों के दूधमुहे बच्चे हैं।घटना में मृतिका बेचनी कि पुत्री सरिता उर्फ सुखमनीया का 3 बच्चों में एक 5 माह का दुधमुंहा बच्चा है,जबकि उसके बहू उर्मिला का दो बच्चों में एक डेढ़ साल का बच्चा है।