नक्सली बन कर धमकी देने वाले 3 गिरफ्तार

जमीन विवाद के चलते नक्सलियों के नाम पर दी धमकी तीन गिरफ्तार

शंकरगढ़

सड़क निर्माण करा रहे एक ठेकेदार को नक्सलियों के नाम पर दस प्रतिशत कमीशन देने नहीं तो जान से मारने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने ठेकेदार के दो करीबियों सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।
ग्राम बचवार निवासी आलोक यादव को 8 नम्बर की देर रात एक धमकी भरा पत्र मिला था। झारखण्ड जनमुक्ति परिषद झारखण्ड के लेटरपैड मे लिखे गये पत्र में कहा गया है कि जोकापाट में तुम जो काम करा रहे उसे बंद करा दो। इससे  लोग परेशान हो रहे हैं।

यदि तुम्हें काम कराना है तो कमीशन के रूप में 10 प्रतिशत राशि देनी होगी। ठेकेदार की रिपोर्ट पर शंकरगढ़ पुलिस ने इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला कायम कर जांच शुरू की। पुलिस ने पत्र में लिखे मोबाईल नम्बर का डिटेल निकलवाया। इसके आधार पर पुलिस ने जोकापाट निवासी जितेंद्र यादव, उसके भाई पारस यादव एवं ग्राम धसका सबाग के बालेश्वर यादव को पकड़ा। दोनों भाईयों ने पुलिस को बताया कि उनका आलोक यादव के बड़े पिताजी सूरजदेव यादव के साथ जमीन संबंधी पुराना विवाद चल रहा है। उसे सबक सिखाने धमकी भरा पत्र भेजा गया था। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर उन्हें न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।