दर्ज हुआ आरोपी पार्षद के खिलाफ मामला : प्लेसमेंटकर्मी के साथ की थी मारपीट

अम्बिकापुर

दो दिन पूर्व अम्बिकापुर नगर पालिक निगम के पार्षद द्वारा निगम के प्लेसमेंट कर्मचारी के साथ की गई मारपीट मे आखिरकार गांधीनगर पुलिस ने मामला दर्ज कर ही लिया। लेकिन आरोपी पार्षद की गिरफ्तारी अभी तक नही हो पाई है।

दो दिन पूर्व हुई शिकायत के बाद रिपोर्ट लिखने मे आनाकानी करने वाली पुलिस ने पार्षद और मेयर इन काउंसिल के सदस्य टिन्नी बाबरा के साथ एक अन्य के खिलाफ डाक्टरी मुलायजा की रिपोर्ट आने के बाद मामला दर्ज किया है। दरअसल निगम के प्लेसमेंट कर्मचारी रवि प्रकाश दिक्षित से पार्षद टिन्नी बाबरा अपने फार्म हाउस और घर मे काम कराया करते थे। और दो दिन पूर्व कामचोरी की बात कह कर उसकी बेदम पिटाई कर दी।VIS_02_NIGAM

भाजपा पार्षद और एमआईसी सदस्य टिन्नी बाबरा की मारपीट के बाद घायल का कल शुक्रवार को गांधीनगर पुलिस ने डाक्टरी मुलायजा कराया । जिसमे उसके हाथ की हड्डी टूटी पाई गई। लिहाजा गांधीनगर पुलिस ने मामले मे आरोपी पार्षद और उसके एक साथी के खिलाफ 325 ,34 का अपराध कायम कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक पिछले 15 साल से पार्षद टिन्नी बाबरा वर्षो से निगम कर्मचारियो की ड¬ूटी निगम की जगह अपने घर मे लगाकर उनसे घर का काम कराते आ रहे है। लेकिन मारपीट के इस मामले के बाद उनके दोहरे चरित्र का खुलासा हो गया है। बहरहाल प्लेसमेंट कर्मचारी रवि के साथ मारपीट के मामले मे पुलिस ने किसी तरह पार्षद के खिलाफ मामला तो दर्ज कर लिया है.. लेकिन देखना है कि सत्ताधारी दल के पार्षद की गिरफ्तारी करने मे पुलिस कितना वक्त लगाती है।