डांडगांव मे डाक्टर की हत्या : 20 वर्षो से कर रहे थे प्रायवेट प्रेक्टिश

अम्बिकापुर 

सरगुजा जिले के डांडगाव मे आज एक डाक्टर की हत्या कर दी गई है। हत्या अज्ञात लोगो ने की है। लेकिन हत्या मे प्रयुक्त कुल्हाडी और मौके पर मिले साक्ष्य के आधार पर उदयपुर पुलिस ने अपनी जांच पडताल शुरु कर दी है।

unnamed (3)दरअसल डाँ आर.बी.गुप्ता 1994 से उदयपुर के डांडगांव गुमगा मे प्रायवेट प्रेक्टिस करते है। और डांडगांव गुमगा मे घर और क्लीनिक के साथ ही अम्बिकापुर के गोधनपुर मे भी घर है। जंहा उनके एक बेटा और बेटी रहते है। जबकि उनके एक बेटा और बेटी की शादी हो चुकी है। इधर कल

udaypur_dandgaon_ambikapur_surguja_murder

शुक्रवार को डाँ गुप्ता डांडगांव स्थित अपने घर से रायपुर के लिए निकले थे। और पिछले कुछ दिनो उनके साथ रह रही उनकी पत्नी बस द्वारा उसी समय अम्बिकापुर स्थित अपने घर आ गई थी। लेकिन आज सुबह रहस्यमयी ढंग से डाक्टर गुप्ता का लहुलुहान शव उन्ही के घर मे मिलने मे सनसनी फैल गई है।

अब सवाल ये है कि डाँ गुप्ता जब रायपुर के लिए गए थे। तो वो वापस डांडगांव स्थित अपने घर कैसे आए । और घर आ भी गए तो उनकी हत्या किसने कर दी। इन्ही अनसुलझे सवालो और हत्या की वजह पता लगाने मौके पर उदयपुर पुलिस और अम्बिकापुर की फारेंसिक टीम मौके पर पंहुच गई है। लेकिन अब तक हत्या के पीछे के कारणो का तो अभी पता नही चला है।

unnamed (1)घटना स्थल में 

डांडगांव गुमग स्थित डाँ आर.बी.गुप्ता के निवास मे एक तरफ जंहा डाँ गुप्ता का शव और हत्या मे प्रयुक्त कुल्हाडी उनके बेडरुम मे  मिली है। तो दूसरी तरफ घर के पीछे कच्चे माकान का छप्पर और पीछे कीचन का दरवाजा खुला पाया गया है। फिलहाल इन्ही सवालो को जवाब ढूढने फारेंसिक की टीम और उदयपुर पुलिस मौके पर पंहुच गई है। जिसके बाद पुलिस ने घर का दरवाजा खोल कर हत्या की जांच और हत्यारो की तलाश शुरु कर दी है। लेकिन घटना स्थल पर कुल्हाडी और डाँ गुप्ता की खून से सनी लाश के अलावा अभी कुछ अहम सुराग नही मिला है। हांलाकि फारेंसिक की टीम मौके पर मिली कुल्हाडी के फिंगर प्रिंट से उंगलियो के निशान खंगालने मे तो लगी है। लेकिन देखना है कि डाँ गुप्ता की इस जघन्य हत्या के पीछे का सच क्या है ? और पुलिस हत्यारो तक कब तलक पंहुच पाती है।