जिला भाजपा किसान मोर्चा की प्रथम कार्यसमिति की बैठक सम्पन

अंबिकापुर 

बतौली से निलय 

जिला भाजपा किसान मोर्चा की प्रथम कार्यसमिति की बैठक मैनपाट के शैला रिसोर्ट में आयोजित की गई,किसान मोर्चा के गठन के बाद पहली बार आयोजित की गई इस जिला कार्यसमिति की बैठक में वरिष्ठ भाजपा नेता अनिल सिंह मेजर, प्रदेश महामंत्री कि.मो. भारत सिंह सिसोदिया, भाजपा जिला अध्य्क्ष अखिलेश सोनी, महामंत्री रामलखन पैकरा, जिला पंचायत अध्य्क्ष श्रीमति फुलेश्वरी सिंह, पुर्व महापौर प्रबोध मिंज, जिला भाजपा उपाध्यक्ष श्रीमति शकुन्तला पाण्डेय, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य भाजपा कि.मो. गोपेश पाण्डेय एवं सचिन अग्रवाल, पुर्व विधायक सीतापुर प्रो. गोपाल राम, जिला सहकारी बैंक के पुर्व अध्य्क्ष राजाराम भगत, त्रिलोक कपूर कुशवाहा, मुकेश तिवारी, एवं अन्य सभी किसान मोर्चा के जिला पदाधिकारी सभी मंडलों के अध्य्क्ष एवं महामंत्री व कार्यकर्ताओं ने उपस्थित होकर बैठक को सफल बनाया। इस दौरान उपस्थित नेताओं ने देश एवं प्रदेश सरकार के किसान संबंधी योजनाओं का बखान करते हुए  नए बजट में किसानो के विकास को दोगुना करने के लक्ष्य के लिए मोदी सरकार को धन्यवाद दिया, किसान मोर्चा के हर कार्यकर्ता को किसानो के बिच रहकर उनके विकास के लिए बेहतर कार्य करने की महत्व्पूर्ण टिप्स भी दी गई, इस दौरान सभी कार्यकर्ताओं को बताया गया की 2018 अंतिम तक जिला में निवासरत हर किसान तक शासन की योजनाओं पहुचने का लक्ष्य निर्धारित करे  और चौथी बार सरकार किसानो के दम एवं विश्वास से बनाने की तैयारी करे, इस काम में  किसानो के हित के लिए जिले एवं राज्य के नेताओं की सहयोग की जरूरत पड़ने पर हर कार्यकर्ता बेहिचक सहयोग ले और किसानो का सहयोग करे, बैठक में किसनो के उत्थान के साथ आगामी चुनाव में शासन की योजनाओं के प्रचार प्रसार के दम पर जीत सुनिश्चित करने के लिए और भी कई जानकारिया दी गई।

बैठक में उपस्थित किसान मोर्चा के प्रदेश महामंत्री तथा सरगुजा सम्भाग के प्रभारी भारत सिंह सिसोदिया ने कहा कि डॉक्टर रमन सिंह ने पिछले १३ वर्षों में तथा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ३ वर्षों में जो किसानों के हित में निर्णय किए हैं, उससे किसानों के लागत मूल्य में आश्चर्यजनक कमी आई है और किसान समृद्धि की दिशा में बढ़ रहा है।

जिला पंचायत अध्यक्ष फुलेश्वरी सिंह ने इस अवसर पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि शासन के किसान हितों से जुड़े विभिन्न कार्यक्रमों में किसान मोर्चा के पदाधिकारी भी उपस्थित होकर अपनी बात रखें व किसान हितैषी योजनाओं से अवगत करा सकें, मैं इस दिशा में सकारात्मक पहल करुँगी।