छोटा हाथी चालक से लूट का असफल प्रयास और मारपीट : कैमरे मे कैद हुई लाईव तस्वीर

अम्बिकापुर
अम्बिकापुर में एसपी बंगले के पास गांधीचौक में मोटरसाईकिल सवार चार युवको ने लूट का असफल प्रयास किया। इस दौरान पीडित छोटा हाथी वाहन चालक से चारो युवको ने जमकर मारपीट भी की। लेकिन तभी वारदात की पूरी तस्वीर हमारे कैमरे मे कैद हो गई। जिसके बाद हमने समाजिक दायित्व का निर्वहन कर आटो चालक को बचाने में मदद की और स्थानिय गांधीनगर पुलिस को सूचना दी।
अम्बिकापुर के सबसे व्यस्ततम गांधी चौक पर रात के सन्नाटे का फायदा उठाते हुए मोटरसाईकिल और स्कूटी सवार चार युवको ने ,, छोटा हाथी वाहन के चालक से लूट का प्रयास किया। लेकिन आटो चालक के विरोध के बाद लूट मे असफल चारो युवको ने लात घूसो से वाहन चालक की जमकर पिटाई कर दी। इसी दौरान हमारे कैमरे मे मारपीट और लूट के असफल प्रयास का पूरी तस्वीर कैद हो गई। लेकिन हमनेunnamed (11) सिर्फ समाचार बनाने का प्रयास नही किया,, बल्कि हमने मारपीट कर रहे युवको को पकडने का प्रयास किया, लेकिन तब चारो युवक भागने मे सफल हो गए।
घटना को देखकर सामने स्थित आफिस से जब तक हम वारदात स्थल पंहुचते हमलावर चारो युवक मौके से फरार होकर शहर के अंदर की ओर भाग गए। और  जब घटना की सूचना हमारे द्वारा जब क्षेत्र की गांधीनगर पुलिस को दी गई ,, मौके पर पंहुची पुलिस ने युवको की तलाश शुरु की। इस दौरान पुलिस सर्चिंग के दौरान शहर के नए बस स्टैंड मे चार संदिग्ध युवक पुलिस को मिले,, जिनसे पूछताछ मे ये पता चला कि ये वही युवक है,, जिनने एसपी बंगले के पास गांधीचौक पर छोटा हाथी चालक से मारपीट कर लूट का प्रयास किया है।
फिलहाल देर रात तक युवको की तलाश मे पुलिस को सफलता मिली और हमारी टीम की मदद से चारो युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है ,, जिनके खिलाफ पुलिस ने मारपीट की धाराओ के साथ प्रतिबंधात्मक कार्यवाही की है। बहरहाल लूट के प्रयास और एक बडी घटना को असफल करने में अपनी भूमिका निभाते हुए ,,एक बार फिर अपने सामाजिक दायित्व का निर्वहन किया है।