चिरमिरी नगर निगम के 12 बजे तक आ जाएंगे परिणाम

चिरमिरी से  रवि कुमार

नगर सरकार का फैलसा 

नगर निगम चिरमिरी में हुए मतदान का परिणाम आज दोपहर तक आ जाएगा कि नगर सरकार का ताज जनता द्वारा चिरमिरी में किसे पहनाया गया और किसे महापौर चुना गया है।
इस परिणाम के साथ ही उन आंकडों के गणित और दावे वादों पर भी विराम लग जाएगा, जिनके जरिए कि अभी टक्कर में माने जा रहे हर प्रत्याषी के द्वारा अपनी-अपनी जीत के दावें किए जा रहें है। मतगणना का कार्य सुबह नौ बजे से आरंभ होगां सर्वप्रथम डाक मत पत्रों की गिनती शुरु होगी। बाद में ईवीएम से गणना का कार्य होगा। मतगण्ना कार्य के लिए 110 अधिकारी कर्मचारी को जिम्मेदारी सौपी गई है। जो की 40 टेबिल पर होने वाली गणना के दौरान मौजूद रहेंगें।

एजेंटों को दिया प्रषिक्षण
मतगणना के दौरान मौजूद रहने वाले अभ्यथिर्यो के एजेंटों को भी प्रषिक्षण प्रदान किया गया है। शुक्रवार को 12 से मतगणना स्थल नगर निगम में एजेंटस को बताया गया कि उन्हें मतगणना के दौरान अपने प्रत्यषियों के वोटो को किस तरह से लिखकर अपडेट रहना है। मषीनों से पहली दफा हो रहे इन चुनावों को लेकर ही एजेंटस को यह प्रषिक्षण प्रदान किया गया है।

सुरक्षा के पुख्ता प्रंबध
मतगणना के लिए प्रषासनिक स्तर पर सभी तैयारी पूर्ण कर ली गई है। तैयारीयों के क्रम में जहां मतगणना स्थल पर प्रवेष पत्र से प्रवेष दिए जाने की व्यावस्था रखी गई है। वहीं सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए है। ताकि स्थितियां पूरी तरह से काबू में बनी रह सके। इसके साथ ही सुरक्षा की कमान कि लिए जवानों की तैनाती भी बड़ी संख्या में की गई है।
फैक्ट फाइल
– नगर निगम के लिए कुल 8 महापौर उम्मीदवार है। मैदान में

– 40 वार्डो वाली नगर निगम के लिए कुल 196 पाषर्द

– 3 राउण्ड में चिरमिरी की मतो की गणना पहले राउण्ड में 40 दुसरे
राउण्ड में 30 और तीसरे राउण्ड में 5 कुल 75 बुथ के होगी गणना

– 04 जनवरी को सुबह 9 बजे से