चिरमिरी को बनाएं गें स्मार्ट व पर्यटन स्थल : रमन सिंह

चिरमिरी से रवि कुमार सावरे
सीएम की सभा –

  • चुनावी सभा में की घोषणाएं, पांच साल में 20 हजार घरो में नि षुक्ल नल कनेक्षन देगें
    चिरमिरी को बनाएं गें स्मार्ट व पर्यटन स्थल raman in chirmiri

नगरिय निकाय चुनाव में सोमवार को मुख्यमंत्री रमन सिंह ने डोमनहील में चुनावी सभा को संबोधित किया। यहां भाजपा के महापौर और पार्षद प्रत्याषियों के समर्थन में सिंह जनता सें कई लुभावने वादे किए। उन्होने चिरमिरी को सुंदर, स्वच्छ और विकसित बनाने की बात कहीं। कहां चिरमिरी को पर्यटन स्थल बनाएंगे, जिससे यंे शहर निरंतर विकास कर सकें।
मुख्यमंत्री ने चिरमिरीवासीयो को पांच साल में 20हजार घरो में निषुल्क पीने का पानी देने का वादा किया सभा को।महापौर पद के भाजपा प्रत्याषी संजय सिंह ने भी संबोधित किया। अपने पंाच मिनट के भाषण में संजय सिंह ने कहा कि पार्टी ने मुझे मौका दिया है। मै वादा करता हुं कि शहर के कौने कौने तक विकास की गंगा बहाउंगा। चिरमिरी के कम होती आबादी के लिए क्षेत्र के आस पास बेरोजगारो के लिए रोजगार के साधन मुहईया कराने के लिए सीएम से अनुरोध किया और क्षेत्र कि षिक्षा व्यवस्था को अच्छा करने का भी सीएम से अग्रह किया। और संजय सिंह ने कहा कि आप ने कोरिया जिले को गोंद लिया है, इस नाते आप विकास में सहयोग करे गें

raman in chirmiri 1चुनाव तो एक बहना, चिरमिरी आना था

कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने चिरमिरी और यहां की जनता से मिले सहयोग की प्रषंसा की। उन्होंने कहा कि चिरमिरी आए बहुत दिन हो गए थे और बहुत दिनों से आपकी याद आ रहीं थी। फिर मैने सोचा चुनाव तो एक बहाना है, मुझे तो चिरमिरी वालों से मिलने आना था। यहां की जनता ने विधानसभा और लोकसभा में भाजपा को जिताया। इस चुनाव में भी पार्टी को जीत दिलाए। जिससे चिरमिरी का विकास हो सके। वादा करता हुं,इस सहयोग का मै मय ब्याज के साथ पाई-पाई चुकाने की कोषिष करुंगा।

यह बोले सीएम

1.    कांग्रेस बांटती है, हम साथ लेकर चलते है।
2.    चिरमिरी मे पानी की समस्या को करे गें दुर
3.    हर घर में शवचालय का निर्माण कराए गें।

ये थे उपस्थित
raman in chirmiri 3
सांसद बंषीलाल महतो, विधायक श्यामबिहारी जयसवाल, जिला प्रभारी अमर अग्रवाल भाजपा जिलाध्यक्ष जवहर गुप्ता, संभागीय संगठन मंत्री विधानचन्द्र कर , जिला महामंत्री दौय कष्ण बिहारी जसवाल, रामेष्वर पाण्डे, राजेन्द्र दास, षिव वर्मा, श्रीपत राय, पूर्व विधायक दिपक पटेल, डामरु बेहरा, समस्त भाजपा कार्यकता।