चिरमरी महापौर के लिए पब्लिक पोल

NAGER NIGAM Office CHIRMIRI 1
NAGER NIGAM Office CHIRMIRI 1

चिरमिरी से रवि कुमार सावरे

पब्लिक पोल  

सोमनाथ दत्ता somnath dutta
जो भी प्रत्याशी अपनी चुनाओ घोषणापत्र जारी कर रहे उनसे अनुरोध हेॅ कृपा कर के स्टांप पेपर मे लिख कर समय सीमा निर्धारित करे कितने दिनो मे अपना वायदा पूरा केरेगा नही तो अपने पद से इस्तीफा देगा

 

 

 

shikhaभ्रष्ट्राचार नहीं चलेगा
शिखा शुक्ला
चुनाव में प्रत्यासी वादें तो तमाम कर जाते है, लेकिन पूरा करना भूल जाते है। झुठे वादें वाले प्रत्याषियों को नहीं चुनेंगे। हम अच्छी सड़कों का निर्माण, नाली, नालों की नियमित सफाई व स्वच्छ पेय जल की गांरटी देने वाले कर्मठ व ईमानदार उम्मीदवारों को चुनेंगे।

 

 

arti manjhiसमाजसेवी हो महापौर
आरती मांझी

नगर की सरकार के लिए शहर का प्रतिनिधि चुनने में प्रत्याषि की काबिलियत और समाजसेवा की भावना देखी जानी चाहिए। अगर राजनीति को कमाने का माध्यम कोई उम्मीदवार बनना चाहता है तो ऐसे उम्मीदवारों को नकारना होगा।

 

लोगो के लिए चिंता का विषय बनता जा रहा है चिरमिरी की घटती जन संख्या
shilpa rajatशिल्पा रजत
चिरमिरी क्षेत्र कोयला के उत्खनन के कई स्वर्णिम दषक गुजरने के बाद वर्तमान में चिरमिरी की तस्वीर चिंताजनक बनी है। एक ओर निरंतर कोयला खाने बंद हो रही है, वही दूसरी ओर इसका प्रभाव क्षेत्र में निवास कर रहे जनता पर पड़ रही है। स्थिति यह है कि हाल के जनगणना अनुसार चिरमिरी नगर की जनसंख्या घटकर मात्र 80 हजार के आस-पास पहूंच चूकि है। जो चिरमिरी वासियों के लिये चिंता का विषय है। लेकिन इस विषय पर ना तो शासन को चिंता है और ना ही अरबो, खरबो कमा चूकि साउथ ईस्र्टन कोल फिल्डस लिमिटेड को – कोयला का खनन लगातार करती आ रही एस.ई.सी.एल. ना तो चिरमिरी के भविष्य के बारे में सोंचती है और ना ही यहां के लोगो के बारे में। चिरमिरी के जन प्रतिनिधी चिरमिरी में विकास का गंगा बहाने कि बात करते है। इस बार हम ऐसे प्रत्याषी को हम आगे लाएगें जो चिरमिरी के बारे में सोच और चिरमिरी के विकास करें।

arun singhअरुण सिंह
ऐसे लोग चुने जाएं जो कुछ काम कर सके और विकास के बारे में सोचे
कुछ जनता जागरुक हो कुछ उम्मीदवार सोचे तो बने बात अरुण सिंह वरिष्ट वकिल कहते है कि निगम का ढर्रा जनता के जागरुक होने से ही बदल सकता है। विकास के मुददों पर पार्षद के एक राय बनाएं। नगर निगम अमला अनैतिक दबवा में काम करने की मानसिकता बदलें। जनता ऐसे लोगों को चुनें जो कुछ काम कर सके। ऐसा होगा तो शहर के विकास में कोई मुष्किल न होगी।

 

 

mahendra dasयोजनाओं का करे क्रियान्वयन
महेन्द्र कुमार दास
महापौर ऐसा योग्य व्यक्ति बनाना चाहिए, जो विकास के     जनप्रतिनिधियों से जुड़कर शासन चिरमिरी की मूलभुत सुविधा का निदान कर सके बल्कि विकास भी करा सकें जो जनता के हित में सोचे और क्षेत्र में बेहतर षिक्षा के विकलप खेजे और शहर को स्मार्ट सिटी बनाने के लिए सरकार से भरपुर राषि मांग सके।