घरो में काम कर पेट पालने वाली महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म

अम्बिकापुर
घरेलू काम करने वाली एक महिला का अपहरण कर उसके साथ दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश मे आया है … गैंगरेप के इस वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपियो को पुलिस ने गिरफ्तार तो कर लिया है, लेकिन दिन दहाडे सरेराह महिला का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म के मामले नें कोतवाली पुलिस के खौफ को एक बार फिर जमीदोज कर दिया है…
unnamed (14)
आरोपी

दरअसल पूरा मामला शहर के बंगाली चौंक के पास उस वक्त का है,,, जब सिंचाई कालोनी के अधिकारियों के घरों में झाङू पोछा का काम कर महिला तकिया रोड स्थित अपनी सहेली के घर जा रही थी ,, इसी दौरान दो युवक मोटर सायकल से आए और जबरन अपने साथ मोटर सायकल में बैठाने लगे ,महिला द्वारा विरोध करने पर वहां से गुजर रहे एक व्यक्ति ने युवकों को रोकने का प्रयास किया तो युवकों ने उसे जमकर पीटा,, इसके बाद महिला का मुंह दबाकर उसे युवकों ने गाङाघाट इलाके में ले गए। और फिर गाडाघाट के जंगल में महिला के साथ हवस पीडित युवको नें बारी – बारी से अनाचार किया । जिसके बाद युवक वहां से फरार हो गए ,, इधर महिला किसी तरह से कोतवाली पहुंच कर अपने साथ हुए घटना की जानकारी दी । जिसके बाद पुलिस ने अजाक थाना का मामला होने से उसे अजाक थाना में मामला दर्ज कराया है,, मामला दर्ज होने के बाद तत्काल पुलिस एक आरोपी को तो धरदबोचा और दुसरा आरोपी फरार बताया जा रहा है ,, फिलहाल पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर दुसरे आरोपी की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है ।

सूत्रो के मुताबिक पुलिस मामले से जुडे एक आरोपी को बचाने का प्रयास कर रही है.. क्योकि प्रत्यक्षदर्शियो की माने तो घटना को तीन युवको नें अंजाम दिया है… लेकिन पुलिस ने दो युवको के खिलाफ ही मामला दर्ज किया है।