ग्रामीण की कुएं में मिली लाश.. शराब के नशे में गिरने की संभावना…

अंबिकापुर (निलय त्रिपाठी) बतौली क्षेत्र के भटको पंचायत अंतर्गत लगरु में बुधवार सुबह  कुएं में ग्रामीणों ने एक लाश तैरती हुई देखी थी ।सूचना पर बतौली पुलिस ने पंचनामा पश्चात लाश का पोस्टमार्टम करा कर लाश परिजनों को सौंप दी है ।मृतक लगरु ग्राम का ही बताया जा रहा है ।वह पिछले 4 दिनों से लापता था पुलिस ग्रामीण की कुएं में गिर जाने के मामले में विवेचना कर रही है ।फिलहाल पुलिस ने शराब के नशे में ग्रामीणों की कुएं में गिर जाने को ही प्रथम संभावना बताइ है।
जानकारी के अनुसार भटको पंचायत अंतर्गत लगरु ग्राम में एक कुएं में ग्रामीण की तैरती हुई लाश परिजनों को दिखाई देने के बाद पुलिस ने मामले को विवेचना में लिया है ।जांच अधिकारी एएसआई देव व्रत तिर्की के अनुसार मृतक अशोक नगेसिया पिता बोध साय नगेसिया प्रधानमंत्री आवास का निर्माण कर रहा था। बीते शनिवार को निर्माण कार्य पूरा होने के बाद उसने अपने चार पांच दोस्तों के साथ अपने ही पुराने आवास में शराबखोरी की थी। देर रात जब वह अपने बड़े पिताजी के घर जा रहा था तो शराब के नशे में कुएं में गिर गया ।फिलहाल मामले की विवेचना की जा रही है ।पुलिस ने लाश निकलवाकर पंचनामा पश्चात पोस्टमार्टम करा कर लाश परिजनों को सौंप दी है ।लाश के गले और सिर में कुछ चोट के निशान है । पुलिस हत्या  किए जाने के पहलू पर भी जांच कर रही है ।मृतक का एक कपड़ा पास के ही पुलिया पर मिला था ।बीते चार दिनों से परिजन भी उसकी तलाश कर रहे थे ।परिजनों ने सोचा कि वह किसी मित्र या परिजन के घर  चला गया होगा। मृतक के दो छोटे बच्चे हैं ।बीते वर्ष मृतक की बहन ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी ।मामले को लेकर लगरु  में शोक व्याप्त हो गया है।
देवव्रत तिर्की ए एस आई जांच अधिकारी
मृतक की कुएं में लाश तैरती मिली थी ।मामले की जांच जारी है ।कुछ चोट के निशान शरीर पर पाए गए हैं ।संभावना यह है कि मृतक शराब के नशे में कुएं में गिर गया ।लेकिन मामले की पूरी पुष्टि जांच के बाद ही हो पाएगी ।