गोधनपुर से लापता हुआ 9 साल का बच्चा… पुलिस मामले को लेकर नही है गंभीर

अम्बिकापुर 

अम्बिकापुर शहर के गोधनपुर पानी टंकी के पास रहने वाला 9 वर्षीय बालक लापता हो गया है…. बालक कल शाम गोधनपुर स्थित वाटरपार्क से घूमकर आने के बाद गोधनपुर पानी टंकी के पास आखिरी बार देखा गया है,, लेकिन उसके बाद कल शाम 6 बजे से उसका कोई पता नही चला है..

दरअशल 9 वर्षीय गुमशुदा बालक सलमोन बखला दमाली का रहने वाला है.. और पिछले कुछ वर्षो से मजदूरी करने वाले अपने चाचा के साथ रहकर गोधनपुर के सेंट जोंस स्कूल में पढता है… लेकिन मंगलवार की शाम 9 वर्षीय  सलमोन की गुमशुदरी के बाद उसके परिजनो ने आस पडोस और सलमोन के स्कूल के साथियो के हर खोज खबर की.. लेकिन देर रात तक सिलमोन का कुछ पता नही चलने पर रात 2.30 बजे दिलमोन के चाचा ने गांधीनगर थाना में सूचना दी।

इधर कल रात परिजनो की लिखित शिकायत के बाद आज शाम तक गांधीनगर पुलिस ने बालक की गुमशुदगी की शिकायत पर एफआईआऱ दर्ज नही की थी,, और एफआईआर के संबध में पूछे जाने पर उनका कहना है कि परिजनो ने अभी तक ना ही फोटो मुहैया कराई है,, और ना ही एफआईआर दर्ज कराई है। जबकि परिजन रात की रिपोर्ट के बाद सुबह की गुमशुदा बालक की फोटो लेकर गांधीनगर थानें पंहुचे थे। उसके बाद पुलिस का इस तरह का जवाब समढ से परे है…….एक तरफ पुलिस बालक की गुमशुदगी को हलके मेें ले रही है,, तो दूसरी ओर जिसके घर का बालक लापता हो गया है उस परिवार के लोग सदमें में है…